Thursday, September 19, 2024
Samastipur

2022 में नीतीश कुमार ने कैसे थामा था राजद का दामन, तेजस्वी ने कार्यकर्त्ता संवाद के कार्यक्रम में किया खुलासा

समस्तीपुर.Bihar Politics: बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों कार्यकर्त्ता संवाद के कार्यक्रम में निकले हुए हैं और आज वो समस्तीपुर में थे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा. राजद नेता ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि कैसे सीएम नीतीश कुमार 2022 में महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे. तेजस्वी यादव ने बताया कि सीएम नीतीश जब हमारे घर आये थे तब सभी विधायक वहां मौजूद थे, हम सब गवाह हैं. हमारे पास तो वीडियो भी है.

 

 

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार कई बार ऐसे बोल चुके हैं कि अब हम आपका साथ नहीं छोड़ेंगे, बीजेपी के साथ नहीं जायेंगे लेकिन चले जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब नीतीश कुमार राजद की तरफ आते तो 1973 से संबंध रहता है और बीजेपी के साथ जाते हैं तो 1995 से संबंध रहता है.

 

 

कैडर मजबूत करना जरुरी- तेजस्वी

इससे पहले भी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा था कि हम लोग इनका दो-तीन बार नीतीश कुमार के साथ जा चुके हैं लेकिन अब इसका कोई मतलब ही नहीं है. उन्होंने कहा कि इनका आना-जाना लगा रहता है. आज बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू यादव ने भी कहा कि अगर अब नीतीश कुमार को नहीं आना है, तो न आएं. कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के फर्स्ट फेज के दौरान समस्तीपुर पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि चुनाव से पहले पार्टी मजबूत हो,अधिक संख्या में लोग कैसे जुड़ें,पार्टी का विस्तार कैसे हो इन सभी मुद्दों पर पार्टी कार्यकर्त्ताओं से सलाह ली गई है, कैडर को मजबूत करना बेहद जरूरी है.

Pragati
error: Content is protected !!