Friday, September 27, 2024
Samastipur

जमीन कब्जा करने के लिए भाड़े पर बुलाए गए 6 बदमाशों को समस्तीपुर पुलिस ने पकड़ा,कार बरामद

समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ गांव में पूर्व सरपंच द्वारा जमीन कब्जा को लेकर भाड़े पर बुलाए गए पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से देसी पिस्टल के अलावा खंती, कट्टा, बड़ा हथौड़ा आदि बरामद की गई है।

 

 

बरामद हथियार

गिरफ्तार किए गए लोगों में लगूनिया रघुकंठ गांव निवासी पूर्व सरपंच रतन कुमार चौधरी के अलावा वारिसनगर थाना क्षेत्र के लखन पट्टी गांव के अवधेश जहां के बेटे सत्यम कुमार झा उर्फ छोटू, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतल पट्टी वार्ड 6 निवासी गणेश राय का बेटा सुजीत कुमार, इसी थाना क्षेत्र के लखन पट्टी गांव निवासी अखिलेश झा का पुत्र बालकृष्ण झा, इसी गांव के मनोज कुमार झा का पुत्र गोलू कुमार उर्फ अनंत पुष्कर , राजू कुमार झा का पुत्र सत्यम कुमार झा के रूप में की गई है।

 

एएसपी संजय पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि मुसरीघरारी थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना थी कि 07-08 की संख्या में अपराधकर्मी किसी घटना को अंजाम देने के ग्राम-हरपुर एलौथ वार्ड सं0-44 एन०ए०-322 के पास कार एवं मोटरसाइकिल से इकट्ठा हुए हैं। घटना के संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी के निर्देश पर उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम में मौके पर छापेमारी की।

 

पुलिस टीम के पहुंचते ही सभी बदमाश वहां से भागने लगे लेकिन इस दौरान 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से पुलिस ने एक टाटा पाच कार के अलावा एक देसी पिस्टल ,तीन जिंदा गोली ,घटना में प्रयुक्त 4 मोबाइल, एक पगड़िया, दो खंनती, एक बड़ हथौड़ा बरामद किया गया।

 

एएसपी ने बताया कि पूछताछ में उक्त अपराध कर्मियों ने अपना-अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि ग्राम हरपुर एलौथ राजा रान शर्मा के साथ, स्तन कुमार चौधरी (पूर्व सरपंच) का कुछ दिनों से जमीन कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है।

 

कब्जा को लेकर दोनों के बीच कई बार तू-तू मैं-मैं, गाली-गलौज एवं धमकी भी दिया गया था। इसी का बदला लेने एवं जमीन कब्जा करने के लिए रतन दास (पूर्व सरपंच) अपने कई अपराधियों के साथ हथियार से लैस होकर राजा राम शर्मा के घर में लूट-पाट करने एवं उसके साथ मरपीट / हत्या करने के उद्देश्य से एकत्रित हुए थे। इस दौरान मौके से फरार हुए बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!