Sunday, September 22, 2024
Patna

प्रेम प्रसंग को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा:प्रेमी के घर शादी के लिए अचानक पहुंची प्रेमिका

मुजफ्फरपुर।राजेपुर थाना परिसर में बुधवार के दिन प्रेम प्रसंग को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. बताया गया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर चली गयी.युवक के परिजनों ने पुलिस बुलाकर प्रेमिका को थाने भेजा, प्रेमी ने साधी चुप्पी राजेपुर थाना क्षेत्र का मामला, देर शाम तक थाना में हुआ हाइवोल्टेज ड्रामा पीआर बांड पर पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के हवाले किया प्रतिनिधि, मोतीपुर राजेपुर थाना परिसर में बुधवार के दिन प्रेम प्रसंग को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

 

 

बताया गया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर चली गयी. अचानक प्रेमिका के घर आने से प्रेमी के परिजन अचंभित हो गये. युवक के घर वालों को मामले की जानकारी नहीं थी. जब युवक के घर वालों ने मामला समझा तो उनके पांव के तले जमीन खिसक गयी. युवती उनके पड़ोस के घर की रहने वाली थी. युवती अपने प्रेमी से शादी की जिद करने लगी. जब वह किसी की बात नहीं मानी तो युवक के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने लायी.

 

 

युवक के परिजनों को भी थाना पर बुलाया गया. बताया गया कि मामले पर युवक ने चुप्पी साध ली. युवक के परिजनों ने भी युवती को अपने घर में रखने से इंकार कर दिया. चूकि युवक और युवती अलग-अलग धर्म से थे़ इसलिए थाने पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. बताया जा रहा है कि देर शाम पुलिस ने परिजनों के पीआर बांड पर युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष राधेश्याम दुबे ने बताया कि युवती को पीआर बांड पर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है़

Pragati
error: Content is protected !!