Friday, September 20, 2024
Samastipur

विद्यापतिनगर में फायरिंग,गाना बजाने से मना करने पर मारी गोली,सदर अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर में शुक्रवार रात तेज आवाज के साथ गाना बजाने से मना करने पर बदमाशों ने गोली चला दी। गोली एक महिला के बाएं हाथ में लगी है। महिला सुरेंद्र पासवान की पत्नी सुनीता देवी है। घायल को विद्यापति नगर के पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से शनिवार सुबह उसे सदर अस्पताल भेजा गया है। महिला का उपचार सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

 

घटना विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के शेरपुर गंगा दियारा की है। इस मामले में जख्मी महिला के पति सुरेंद्र पासवान ने बताया कि रात उसके गांव में पड़ोसी नरेश राय, सुजीत राय आदि तेज आवाज में गाना बजा रहे थे। इस कारण वह गाना बजाने से मना करने के लिए नरेश राय के घर पर गए।

 

गाना बंद करने के लिए कहने पर दी गाली

 

घायल के पति ने कहा है कि गाना बंद करने के लिए कहने पर नरेश राय और उनके परिवार के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। उन्हें जान से मारने की नीयत से खींचकर सुनसान जगह की ओर ले जाने लगे। पत्नी बीच बचाव करने के लिए दौड़ी। इसी बीच नरेश राय ने उस पर गोली चला दी।

 

गोली नरेश राय की पत्नी को लग गई। हल्ला होने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटने लगी, तो आरोपी फरार हो गया। लोगों के सहयोग से घायल महिला को विद्यापति पीएचसी में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल भेजा गया है। महिला का उपचार चल रहा है। डॉक्टर के अनुसार महिला खतरे से बाहर है।

 

विद्यापति नगर थाना अध्यक्ष फिरोज आलम ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी पीड़ित ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!