Friday, September 20, 2024
Patna

दो यात्रियों के बीच जमकर चले लात घूंसे, मची अफरातफरी, बेंगलुरु से पटना आ रही इंडिगो फ्लाइट में बवाल  

 

Indigo Flight News:पटना.इंडिगो एयरलाइंस की बेंगलुरु से पटना आने वाली फ्लाइट में सफर के दाैरान ही दाे यात्रियाें के बीच शुक्रवार को किसी बात काे लेकर मारपीट हाे गई. जिससे यात्रियाें में अफरा-तफरी मच गयी. जानकारी के मुताबिक विमान में सवार एक यात्री ने दूसरे यात्री पर हमला बोल दिया. यह घटना तब हुई जब पटना एयरपोर्ट पर विमान लैंड करने वाला था. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हमला करने वाला युवक मानसिक रूप से परेशान था.

 

सूत्राें के अनुसार हमला करने वाला यात्री का नाम सनाेज बताया जा रहा है. जिस यात्री पर हमला किया गया उसका नाम विवेक है. पूछताछ के दौरान सनोज माफी मांगने लगा. वहीं विवेक पहले से सनोज को पहचानने से इंकार कर दिया.

 

दोनों से एयरपोर्ट पर की गई पूछताछ

पटना एयरपाेर्ट पर जब विमान लैंड की, ताे इंडिगाे के सिक्युरिटी स्टाफ ने सनाेज काे पकड़ लिया. विवेक काे सुरक्षा के साथ बाहर लाया गया. उसके बाद पूछताछ में सनाेज ने विवेक से माफी मांग ली. फिर दाेनाें में सुलह कराया गया उसके बाद दोनो को भेजा गया. हालांकि इस बाबत विवेक ने सनोज के खिलाफ किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की है.

 

Also Read: अब गया से हावड़ा जाना हुआ आसान, 18 सितंबर से चलेगी वंदे भारत, जानें टाइम टेबल और रूट

 

जैसे बत्ती बंद हुई, एक उठा दूसरे को पीट दिया

जानकारी के मुताबिक लैंडिंग के समय जैसे हीं विमान की केबिन की बत्तियां बंद की गई. वैसे हीं अचानक एक यात्री उठा और गाली गलौज करते हुए आगे की सीट पर बैठे यात्री पर लात घुसे चला दिया. जिसके बाद विमान बैठे अन्य यात्री आचंभित रह गए. जब तक लोग समझते वह 4,5 मुक्का जमा चुका था. कुछ देर तक फ्लाइट में अफरातफरी की स्थिति बनी रही.

 

एयरपोर्ट पर संदिग्ध स्थिति में रहे तीन युवक व युवती को CISF ने पकड़ा

पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को तीन युवक व एक युवती को संदिग्ध स्थिति में CISF ने पकड़ा और पटना पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि एक युवती और उसके साथ रहे तीन युवक इंडिगो की फ्लाइट से लखनऊ जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. इस दौरान उन सभी की गतिविधि संदिग्ध देख कर सीआइएसएफ ने डिपार्चर गेट नंबर टू पर राेक दिया. इसके बाद उन सभी से आधार कार्ड मांगा गया.

 

इसमें कटिहार की रहने वाली युवती के पास रहे आधार कार्ड के अनुसार उसकी उम्र महज 15 साल ही थी. साथ ही उसके पास एक और आधार कार्ड था, जिसमें उसकी उम्र 21 साल थी. युवती की शादी हो चुकी थी. आधार कार्ड में उम्र में भिन्नता पाये जाने के बाद सीआइएसएफ को शक हुआ और युवती खुशबू, सौरव, सौरव के भतीजे और दोस्त को एयरपोर्ट थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद एयरपोर्ट थानाध्यक्ष ने उनके आधार कार्ड में दिये गये पता के लोकल थाने से सत्यापन कराया और फिर छोड़ दिया.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!