Monday, September 23, 2024
Samastipur

आवास योजना में रंगदारी मांगने को लेकर हुआ था विवाद, उसी में हुई समस्तीपुर में मुखिया की हत्या

समस्तीपुर।शाहपुर पटोरी.पंचायत योजना में कमीशन नहीं देने पर शुक्रवार की देर शाम दाह संस्कार में शामिल होने गए बनवीरा पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा की बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले से संबंधित मृतक मुखिया के भाई दिलीप शर्मा ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर एक नामजद सहित दो-तीन अज्ञात बदमाशों के विरोध प्राथमिकी दर्ज कराई है। डीएसपी वीके मेधावी ने बताया कि शुक्रवार की शाम प्रधानमंत्री आवास योजना में मुख्य आरोपी राकेश सहनी द्वारा कमीशन मांगने पर मुखिया नारायण शर्मा से विवाद हुआ था।

 

 

उसके बाद रात्रि 9:30 बजे पंचायत के ही महमदपुर के रंजीत सहनी के दाह संस्कार में शामिल मुखिया को गोली मार दी। उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वैशाली जिले के महिसौर थाना अंतर्गत डीह बिचौली से अपराधी पंचायत के ही महमदपुर निवासी राकेश सहनी को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल, तीन खोखा व एक कारतूस बरामद किया है।

 

 

गिरफ्तार बदमाश के ऊपर समस्तीपुर के अलावे वैशाली जिले में चोरी, लूट, डकैती व शराब आदि के कई आपराधिक मामले दर्ज है। 2018 में अपने एक अन्य नक्सली साथी के साथ तत्कालीन डीजीपी के समक्ष कार्बाइन, दो पिस्टल, एक देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ आत्म समर्पण करने की बात सामने आ रही है जिसका भी सत्यापन किया जा रहा है। गिरफ्तारी टीम में हलई थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह, पुअनि रंगलाल साह, अभिजीत कुमार व पुलिस बल शामिल थे।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!