Tuesday, September 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में बिजली गुल होने से आक्रोश, लोगों ने किया हंगामा

समस्तीपुर।सरायरंजन : प्रखंड के गंगापुर पंचायत के वार्ड 10 में तीन दिन से बिजली आपूर्ति बंद है. बिजली आपूर्ति बंद रहने से सोमवार को आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा करने वाले लोगों ने बताया की वार्ड 10 में बिजली नहीं रहने से जनता इधर-उधर भटक रही है. इस भीषण गर्मी और पानी के लिए लोग परेशान हैं. बिजली को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता मनोज राय ने मुसरीघरारी विद्युत अभियंता से बात की तो कहा कि अभी 12 घंटे विद्युत वहां नहीं जायेगी.

 

 

12 घंटे और बिजली नहीं मिलने की सूचना पर लोगों में भारी आक्रोश जताया. गंगापुर पावर ग्रिड पर पहुंच कर विद्युत अभियंता के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. हंगामा और नारेबाजी की सूचना पर पहुंचे पंचायत के मुखिया विजय कुमार राय मुसरीघरारी थाना को हंगामा की सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझा कर शांत किया. मुखिया एवं पुलिस ने बिजली को अविलंब चालू करवाया.

 

 

तब जाकर लोग शांत हुए. आक्रोशित लोगों ने यह भी कहा कि अगर हमलोगों को नियमित बिजली नहीं मिलेगा तो सड़क को जाम कर आन्दोलन शुरू किया जायेगा. मौके पर महेश पटेल, रंजीत राय, मुकेश राय, सुधीर कुमार, राजेंद्र राय, मनीष कुमार, सुरेंद्र राम, राज कुमार राय, संगीता देवी, राज कुमारी देवी, नीलम देवी, सुंदर देवी, सोनिया देवी, अलोधन देवी, पवन देवी, सुषमा देवी आदि थे.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!