Saturday, September 28, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में चिकित्सक को मारा गोली, इलाज के दौरान मौत,आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा 

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव में पांच दिन पहले अपराधियों ने दवा दुकानदार और ग्रामीण चिकित्सक सुनील कुमार को गोली मारी थी। शुक्रवार रात पटना में उनकी मौत हो गई। शनिवार सुबह पटना से शव समस्तीपुर लाया गया। जिसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया।

 

लोगों ने शव को रखकर समस्तीपुर दरभंगा- मुख्य मार्ग को मगरदही घाट के पास जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में पहुंची नगर थाने की पुलिस ने लोगों को समझा-बूझकर सड़क जाम समाप्त कराया।घटना के मुख्य आरोपी गांधी चौधरी को गिरफ्तार करने, मृतक के आश्रित को 50 लाख रुपए मुआवजा देने और परिवार की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे। सुबह-सुबह सड़क जाम के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। खासकर कार्यालय और स्कूल जाने वाले बच्चों को परेशानी हुई।

 

23 सितंबर की रात बदमाशों ने मार दी थी गोली

 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भगीरथ पुर गांव में 23 सितंबर की रात जब सुनील चौधरी अपनी दवा दुकान बंद करके घर जाने की तैयारी कर रहे थे, इसी दौरान बदमाशों ने उन पर गोली चलाई थी। एक गोली उनके पंजरे में लगी थी।शोर पर जुटे लोगों ने उन्हें समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से बेहतर उपचार के लिए उन्हें पटना के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार मध्यरात्रि उनकी मौत हो गई।

 

पत्नी के बयान पर दर्ज किया गया था मामला

 

कल्याणपुर पुलिस ने उनकी पत्नी के बयान पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के ही भागीरथपुर गांव के गांधी चौधरी समेत चार लोगों को आरोपित किया था। जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, हालांकि मुख्य आरोपी गांधी चौधरी अभी फरार है।गांधी पर पूर्व में भी गांव के संतोष राय पर गोली चलाने का आरोप है। आक्रोशित लोगों का कहना था कि अगर पुलिस उस समय सक्रिय होती तो दवा दुकानदार की जान बच जाती

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!