Friday, September 20, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में मेडिकल स्टूडेंट की मिली लाश:दोस्त के साथ गांव में भोज खाने गया था,हत्या की आशंका

समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के जंदाहा चौक के पास बुधवार सुबह मेडिकल स्टूडेंट का शव मिला। युवक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पाए गए। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या पीट-पीटकर की गई है। युवक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के बंडीहा वार्ड-4 मोहल्ला निवासी रामनाथ मंडल के बेटे मंजेश कुमार (23) के रूप में की गई है।

 

बताया गया है कि मंजेश दरभंगा में रहकर मेडिकल की तैयारी करता था। विश्वकर्मा पूजा से एक दिन पहले वह घर लौटा था। घटना की सूचना पर रोसरा थाने की पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

 

 

16 सितंबर को गांव आया था

 

मंजेश दरभंगा में रहकर मेडिकल की तैयारी करता था। 16 सितंबर को वह गांव आया हुआ था। विश्वकर्मा पूजा की रात वह अपने मित्रों के साथ भोज खाने के बाद गांव में ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए गया था। इसी दौरान रात करीब 2:00 बजे मंजेश के मित्रों ने उसके परिवार को फोन कर सूचना दी की मंजेश का शव जंदाहा के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ है।

 

परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मंजेश के शरीर पर कई जगह पर जख्म का निशान हैं। जिससे लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि मंजेश की हत्या पीट-पीटकर की गई है। हालांकि घटना के पीछे का क्या कारण है यह अभी परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं। मंजेश के पिता गुवाहाटी में रहकर मजदूरी करते हैं।

 

एक्सीडेंट की सूचना दी गई थी

 

मृतक के चचेरे भाई कमल किशोर ने कहा कि 17 सितंबर की शाम मित्र राजीव के साथ भोज खाने के लिए जाखर गया था। वहीं से वह ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए चला गया। इसी दौरान लोगों ने सूचना दी कि मंजेश का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन लाश की स्थिति देखने से लग रहा है कि इसकी हत्या की गई है। क्योंकि राजीव भी अपने घर से फरार है उसका मोबाइल भी बंद है।

 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

 

रोसरा के थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया। शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। ताकि यह स्पष्ट हो सके कि मौत का कारण क्या है। लोगों ने शरीर पर जख्म की बात की है। सड़क हादसे की भी आशंका है। मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!