Thursday, September 19, 2024
Dalsinghsarai

दलसिंहसराय की स्वभाव है स्वच्छता , दलसिंहसराय की संस्कार है स्वच्छता थीम पर कैम्पेन का शुभारंभ

 

दलसिंहसराय,विभागीय निदेश के आलोक में स्वच्छता ही सेवा कैम्पेन का दलसिंहसराय नप की सभापति आभा सुरेका ने अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया. कैम्पेन में नगर परिषद के सभी पदाधिकारी,कर्मी एंव ए.एन.एम.प्रशिक्षण केन्द्र की महिला प्रशिक्षुओं द्वारा रैली निकाली गयी।

 

 

 

जो अनुमंडलीय अस्पताल से प्रारंभ होकर नगर परिषद कार्यालय तक पहुँची.कार्यालय परिसर में प्रशिक्षुओं द्वारा स्वच्छता ही सेवा से संबंधित नुक्कड नाटक भी प्रस्तुत किया गया.मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी अभिसार कुमार, अस्पताल अधीक्षक डा. रामचन्द्र सिंह,अस्पताल प्रबंधक चंदन कुमार, स्वच्छता पदाधिकारी आयुष कुमार सहित कई पार्षद व कर्मी रैली में भाग लिए।

 

 

 

कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि कैम्पेन का थीम “दलसिंहसराय की स्वभाव है स्वच्छता, दलसिंहसराय की संस्कार है स्वच्छता” रखा गया है. यह कैम्पेन 02 अक्टूबर तक चलेगा.जिसमें विभिन्न कार्यक्रमों यथा सभी विद्यालयों में चित्रकारी प्रतियोगिता,निबंध ही प्रतियोगिता एवं शहर के सभी वार्डों में विशेष सफाई अभियान चलाया जाएगा.साथ स्वच्छता के संबंध में आम-जन की भागीदारी भी सुनिश्चित करायी जाएगी।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!