Friday, September 27, 2024
Patna

सीबीएसई ईस्ट जोनल तीरंदाजी चैम्पियनशिप में गया के तीरंदाजों ने जीते छह मेडल

 

पटना.गया|जिले के तीरंदाजों ने एक बार फिर तीरंदाजी में अपना दम दिखाया। जमशेदपुर में खेले जा रहे सीबीएसई ईस्ट जोनल तीरंदाजी चैम्पियनशिप 2024-25 में गया के तीरंदाजों ने तीन स्वर्ण के साथ छह पदक जीते। बता दें कि यह प्रतियोगिता 23 से 25 सितंबर के बीच जमशेदपुर में हुई थी, जिसमें विभिन्न राज्य के 41 सीबीएसई स्कूल के बच्चों ने भाग लिया। इसमें गया के तीन तीरंदाज आदर्श कुमार, सिद्धार्थ गौतम व माही कुमारी ने तीन स्वर्ण के साथ छह पदक जीते।

 

 

इसकी जानकारी मगध आर्ची फाउंडेशन के कोंच जयप्रकाश ने दी। उन्होंने बताया कि अंडर 14 इंडियन राउंड में आदर्श ने 30 मीटर व 20 मीटर दोनों वर्गों में स्वर्ण पदक जीता। वहीं अंडर 14 इंडियन राउंड में सिद्धार्थ गौतम ने 30 मीटर में सिल्वर व 20 मीटर में कास्य पदक जीता। जबकि अंडर-17 इंडियन राउंड बालिका वर्ग में माही कुमारी ने 40 मीटर दूरी में स्वर्ण व 30 मीटर दूरी में सिल्वर मेडल अपने नाम की।

 

 

खिलाड़ियों के इस जीत पर खेल महानिदेशक रविन्द्र शंकरन ने उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। मगध आर्ची फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. रतन कुमार, कोषाध्यक्ष अजय कुमार सिंह, जिला खेल पदाधिकारी नरेश चौहान, राकेश कुमार, अखिलेश कुमार सहित अन्य लोगों ने भी खिलाड़ियों को आगे भी बेहतर करने की शुभकामनाएं दी।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!