Monday, September 23, 2024
Patna

भैंस का पोस्टमॉर्टम कराएगी बिहार पुलिस:दो भाइयों पर फायरिंग में एक की मौत, दूसरे की गोली भैंस को लगी

पटना पुलिस भैंस का पोस्टमॉर्टम कराएगी। दरअसल भैंस की मौत गोली लगने से हुई है। सोमवार रात को अपराधियों ने एक किसान और भैंस को गोली मारी थी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। अब पुलिस मामले की जांच के लिए किसान के साथ-साथ भैंस का भी पोस्टमॉर्टम कराएगी। उसके बाद पशु हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।

 

 

पूरा मामला पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र के नदवां सोनमई गांव का है, जहां सोमवार की देर रात दो भाई मुन्ना कुमार और नवल कुमार दोनों भैंस चराने के बाद अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने दोनों पर हमला कर दिया।नवल की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान अपराधियों ने मुन्ना पर भी हत्या की नीयत से फायरिंग की, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। गोली भैंस को लग गई।

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं अब पुलिस पशु चिकित्सा केंद्र में भैंस का पोस्टमॉर्टम कराएगी।

 

 

पहले चाकू मारा, फिर गोली चलाई

 

दोनों भाई अपनी भैंस के साथ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार चार अपराधी पहुंचे और नवल प्रसाद पर पहले चाकू से हमला कर दिया और फिर गोली मार दी। फायरिंग से नवल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुन्ना कुमार बच गया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।ग्रामीणों से घिरता देख अपराधी बाइक से भागने लगे। इस बीच अपराधी गिर पड़े और फिर बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही धनरूआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक, पिस्टल, गोली, चाकू और खोखा बरामद किया है।

 

आपसी विवाद में वारदात को दिया गया अंजाम : पुलिस

 

घटना की पुष्टि करते हुए धनरूआ थाना के प्रभारी ललित विजय ने बताया कि अपराधियों के द्वारा गोलीबारी में भैंस की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं मसौढ़ी SDPO- 2 कन्हैया सिंह ने बताया कि एक किसान और एक भैंस की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है। अपराधियों की मोटरसाइकिल गांव से ही बरामद कर ली गई है।किसान नवल प्रसाद की डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है, वही भैंस का भी वेटरनरी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। कन्हैया सिंह ने आगे कहा कि गांव में ही किसी व्यक्ति के द्वारा आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है।

Pragati
error: Content is protected !!