Monday, September 23, 2024
PatnaVaishali

शादी के 15 दिन बाद युवक की हत्या:हाजीपुर में मारने की धमकी भी मिली थी,मां बोली-घर से बुलाकर ले गया

वैशाली के महनार थाना क्षेत्र के हसनपुर बॉडर वार्ड संख्या-14 में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। मृतक की पहचान हसनपुर बॉडर वार्ड संख्या-14 निवासी जगत महतो के 24 वर्षीय बेटे अनीश कुमार के रूप में हुई है।

 

मृतक शख्स के परिजनों ने ससुराल में रह रहे विजय महतो, चिंटू महतो समेत पूरे परिवार के अन्य लोगों पर जान से मारने का आरोप लगाया है। मां ममता देवी ने बताया कि आरोपियों ने घर से बुलाकर पीट-पीट हत्या कर दी और सड़क पर शव को फेंक दिया। घटना के बाद परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार लाया जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां ममता देवी ने बताया कि 6 दिन पहले ही हत्या करने की धमकी दी थी और पीट-पीटकर हत्या हुई है।

 

परिवार वालों के मुताबिक युवक की शादी 15 दिन पहले ही हुई थी। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच में जुटी हुई है। महनार थानाध्यक्ष विश्वरंजन सिंह ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Pragati
error: Content is protected !!