Wednesday, September 25, 2024
Samastipur

देवघर जलाभिषेक करने गए युवक की तारापीठ में होटल में गिरने से मौत

 

समस्तीपुर :मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बस्ती पश्चिम पंचायत के टांड़ा गांव निवासी राम रतन राय के पुत्र सुनील कुमार यादव 45 वर्ष की मौत तारापीठ (झारखंड) में मंगलवार की रात हो गई। उसकी मौत की खबर सुनकर गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं परिजनों के चित्कार से पुरा गांव दहल गया। मृतक का पार्थिव शरीर बुधवार की देर रात पैतृक गांव टांड़ा पहुंचेगा। परिजन पार्थिव शरीर को लाने के लिए घर से तारापीठ के लिए रवाना हो गए हैं।

 

जानकारी के अनुसार युवक अपने साथियों के साथ तीन रोज पूर्व अपने घर से देवघर बाबाधाम में जलाभिषेक के लिए रवाना हुआ था। वहां जलाभिषेक के बाद मंगलवार को तारापीठ पहुंचा जहां पूजा अर्चना के बाद सभी साथी एक होटल में ठहरे हुए था। रात में किसी काम से होटल से बाहर निकलने के दौरान युवक सीढ़ी पर लुढ़क गया जहां गंभीर रुप से जख्मी हो गया। साथी तुरंत उसे तारापीठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

देर रात उसकी मौत की खबर से सन्नाटा पसर गया। सुनील काफी मिलनसार एवं हंसमुख था। लोगों के बीच काफी लोकप्रिय था। उसकी मौत की खबर सुन विधायक राजेश कुमार सिंह, माकपा नेता मनोज प्रसाद सुनील, भाजपा नेता राजकपुर सिंह, नमामि गंगे के जिला संयोजक धर्मवीर कुमार कुवंर, मुखिया संजु कुमारी राय, अरुण कुमार आदि ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

Pragati
error: Content is protected !!