Wednesday, September 25, 2024
Patna

गोपालगंज के एक ही परिवार के दो बेटों की सड़क हादसे में मौत, गांव में पसरा मातम

 

पटना.Bihar News: गोपालगंज के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बहदुरा गांव में एसएच-90 पर सोमवार की रात हादसे में बहन से राखी बंधवाने जा रहे दो सगे भाइयों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान परसा थाना क्षेत्र के बनकेरवा गांव निवासी परशुराम दास के पुत्र दोनों सगे भाइयों की पहचान चंदन कुमार (18 वर्ष) और बबलू कुमार (25 वर्ष) के रूप में हुई है. हादसे की सूचना पर पहुंची महम्मदपुर थाने की पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

 

 

मृतक की थावे मंदिर में है प्रसाद की दुकान

परिजनों ने बताया कि चंदन कुमार की थावे मंदिर परिसर में प्रसाद की दुकान है. थावे से सोमवार की शाम ट्रेन पकड़कर वह अपने घर बहन से राखी बंधवाने के लिए निकला था. रास्ते में उसके मूल सर्टिफिकेट गुम हो गया, तो वह ट्रेन में ही रोने लगा. बैकुंठपुर के सिंहासनी मंदिर में दुकान चला रहे उसके बड़े भाई बबलू को जब इसकी जानकारी हुई, तो उसने सिधवलिया स्टेशन पर ही छोटे भाई को ट्रेन से उतार लिया और वहां से बाइक से दोनों घर के लिए निकल गये.

 

अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत

रास्ते में बहदुरा गांव के पास किसी वाहन से उनकी बाइक में टक्कर होने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मंगलवार की सुबह मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस इस हादसे की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

Pragati
error: Content is protected !!