Saturday, September 28, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में दो बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर,एक नाबालिग की मौत,दूसरे की हालत गंभीर

समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के सिंघिया कुशेश्वरस्थान सड़क पर वारी गांव के पास गुरुवार शाम दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने टक्कर में एक किशोर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान वारी पंचायत के महद्दीपुर गांव निवासी कुशेश्वर मंडल के बेटे भोला मंडल (17) के रूप में की गई। उधर घटना की सूचना पर पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहरा मच गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल

घटना के संबंध में बताया गया है कि भोला मंडल शाम बाइक से बाजार की ओर‌ जा रहा था।इसी दौरान वारी कालीस्थान चौक के पास सामने आ रही दूसरे बाइक से भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया घटना की सूचना पर झूठे परिवार वालों ने दोनों को अलग-अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने बोला को मृत्यु घोषित कर दिया। जब भी दूसरे गंभीर रूप से जख्मी को परिवार के लोग दरभंगा के नीचे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उधर घटना की सूचना पर पहुंची सिंघिया थाने की पुलिस में शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। वही इस मामले में एक प्राथमिक दर्ज की है। मौके पर पहुंचे एएआई परशुराम सिंह व रजनीश कुमार ने बाइक जब्त कर लिया।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

सिंधिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना पर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल भेजा गया है वहीं घटना को लेकर एक प्राथमिक की दर्ज की जा रही है हालांकि भी परिवार के लोगों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन मिलते हैं इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!