Tuesday, September 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर पुलिस ने ऑटोमेटिक कार्बाइन, पिस्टल व कारतूस के साथ कुख्यात शराब कारोबारी को दबोचा

समस्तीपुर : समस्तीपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर एक कुख्यात शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी 9 एमएम ऑटोमेटिक कार्बाइन, एक देशी पिस्तौल, 7 जिंदा कारतूस, एक कार्बाइन का मैगजीन, एक पिस्टल का मैगजीन और मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के ओम प्रकाश कुमार कापर उर्फ डुलिया के रूप में हुई है। गिरफ्तार शराब कारोबारी ओमप्रकाश के खिलाफ मुसरीघरारी थाना में आर्म्स एक्ट और मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत पूर्व से कई कांड दर्ज है। इस मामले में पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

 

 

वहीं इस मामले में एएसपी संजय कुमार पांडेय का बताना है कि मुसरीघरारी थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली की कुख्यात शराब कारोबारी ओम प्रकाश कुमार कापर उर्फ डुलिया अवैध शराब मंगाने के लिए अपने ग्रामीण अतरी झा के बथान में पहुंचा है। इस सूचना के आधार पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

 

 

 

 

 

 

विशेष टीम ने कारवाई करते हुए सलेमपुर गांव के अत्तरी झा के बथान का घेराबन्दी कर छापामारी किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कुख्यात शराब कारोबारी ओम प्रकाश कापर उर्फ डुलिया को अवैध आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी ओम प्रकाश कापर उर्फ डुलिया के निशानदेही पर अपराधी राघव झा उर्फ चिन्दु झा एवं रंजीत कुमार उर्फ डब्लू झा के बथान से कारबाईन, गोली बरामद किया है।

Pragati
error: Content is protected !!