Saturday, September 21, 2024
Samastipur

बाइक सवार अपराधियों ने पूसा में सीएसपी संचालक को मारी गोली, रेफर

समस्तीपुर :पूसा थाना क्षेत्र के हरपुर नारायणपुर चौक के निकट शुक्रवार देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को गोली मार दी व मौके से फरार हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने जख्मी सीएसपी संचालक को इलाज के लिए आनन फानन में समस्तीपुर भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के हरपुर नारायणपुर गांव निवासी लालबाबू ठाकुर का 40 वर्षीय पुत्र रजनीकांत गढ़िया चौक पर पीएनबी का सीएसपी संचालित करता हैं. शुक्रवार शाम अन्य दिनों की भांति वह सीएसपी केंद्र को बंद कर बाइक से घर जा रहा था. इसी बीच नारायणपुर चौक के पास बदमाशों ने उसकी बाइक रुकवाकर उसे गोली मार दी.

स्थानीय लोगों की माने तो हमलावर बाइक पर दो की संख्या में थे व दोनों ने हेलमेट लगा रखा था. घटना के बाद जख्मी सीएसपी संचालक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए समस्तीपुर भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूसा थानाध्यक्ष राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का मुआयना किया.

घटना के कारणों का पता नही चल सका हैं. घटना को लूटपाट या आपसी रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया है इसका खुलासा अभी तक नही हो पाया हैं. पुलिस की मानें तो जख्मी के बयान के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पायेगा. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन करने में जुटी हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!