Friday, September 20, 2024
Patna

“सिपाही भर्ती कैंडिडेट होटलों में आपत्तिजनक हालत में मिले: रेलवे स्टेशन के पास की रेड,6 कपल पकड़े गए

हाजीपुर में शनिवार को होटल में रेड करने पुलिस टीम पहुंची। इस दौरान होटल के कमरों में आपत्तिजनक हालत में कई कपल मिले। रविवार को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा से पहले पुलिस ने किसी गड़बड़ी को रोकने के मकसद से यहां रेड की थी।

 

 

मामला हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास बने आवासीय होटल का है। इन होटल में युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में देख पुलिस वाले भी दंग रह गए। पुलिस सभी युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर नगर थाना ले आई है।

 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने 6 कपल्स को हिरासत में लिया है। इनमें कुछ रविवार को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी भी हैं। हालांकि, किसी पुलिस अधिकारी ने इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 

रेड करने वाली टीम में महिला थाने के साथ क्यूआरटी भी शामिल थी। फिलहाल नगर थाना में सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में हड़कंप मच गया।

 

बता दें कि हाजीपुर में सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर 25 केंद्र बनाए गए हैं। इन 25 केंद्रों पर 7, 11, 18, 21, 25 और 28 अगस्त को परीक्षा आयोजित की जाएगी। इससे पहले बीते मंगलवार 6 अगस्त को भी हाजीपुर में होटल में रेड हुई थी। हालांकि उस दिन कोई आपत्तिजनक हालत में नहीं मिला था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!