Tuesday, September 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में महिला से 1 लाख की छिनतई,पर्स लेकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश, CCTV में कैद

 

समस्तीपुर में मंगलवार को जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र से लूट की घटना सामने आई है। लूट की घटना का सीसीटीवी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने रुपए से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। महिला के साथ हुई लूट की वारदात का सीसीटीवी सामने आया है।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुसरीघरारी के बथुआ बुजुर्ग वार्ड संख्या-16 की दुर्गा कुमारी एसबीआई ब्रांच से रुपया निकाल कर बाइक से घर लौट रही थी। तभी मुसरीघरारी-पटोरी मार्ग पर जगदंबा प्लाई फैक्ट्री के पास बाइक सवार दो की संख्या में बदमाश उसके कंधे से बैग छीन कर फरार हो गए। पीड़ित युवती ने बताया कि बैग में एक लाख रुपये नगद, मोबाइल फोन, बैंक पासबुक, एटीएम सहित कई महत्वपूर्ण कागजात थे।

 

युवती ने बताया कि वह बैंक से राशि निकालने के बाद चौक पर कुछ सामान लेने के लिए रुकी थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहले उनकी बाइक को क्रॉस कर आगे गया। फिर वापस लौट कर जब वह खड़ी थी, इसी दौरान उनका पर्स झपट लिया। समस्तीपुर की ओर फरार हो गया।

 

 

लूटकर भाग रहा बदमाश

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि युवती एक युवक के साथ बाइक पर बैठी हुई है। इसी दौरान सामने से एक बाइक पर बैठा दो युवक नजदीक आते हैं। उसका पर्स झपटकर फरार हो जाते हैं। छिनतई की यह घटना सामने दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हुई है। इस घटना का अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लगातार शेयर किए जा रहे हैं।

 

पुलिस पदाधिकारी का बयान

 

मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष फैजुल अंसारी ने बताया कि महिला बैंक से राशि लेकर जा रही थी। इसी दौरान छिनतई की घटना सामने आई है। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। बदमाश की पहचान और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Pragati
error: Content is protected !!