Monday, September 23, 2024
PatnaSamastipur

समस्तीपुर में एक दिवसीय 7A SIDE फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन,साॅकर वॉरियर्स बनी विजेता

समस्तीपुर :- राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर ‘हॉकी के जादूगर’ मेजर ध्यानचंद को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित कर राष्ट्रीय खेल दिवस के परंपराओं का सम्मान करते हुए स्कूल ऑफ़ सॉकर फुटबॉल अकादमी की ओर से शहर के पटेल मैदान में एक दिवसीय 7A SIDE फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्कूल ऑफ साॅकर वॉरियर्स समस्तीपुर बनाम नेक्स्ट जेनरेशन फुटबॉल क्लब के बीच मैच खेला गया।

 

दोनों ही टीमों के द्वारा एक दूसरे को गोल मरने का निरन्तर प्रयास किया। जिसमें स्कूल ऑफ साॅकर वॉरियर्स समस्तीपुर के खिलाड़ी अकाश कुमार ने साथी खिलाड़ी के साथ मिलकर मैच में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया। लेकिन दोनों ही टीम अन्तः गोल करने में विफल रही। जिसमें मैच का निर्णय पेनल्टी शूटआउट के द्वारा किया गया। जिसमें स्कूल ऑफ साॅकर वॉरियर्स ने नेक्स्ट जेनरेशन फुटबॉल क्लब को 4-3 स्कोर से पराजित कर ट्रॉफी को अपने नाम किया। इससे पहले मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे रिजुअल इस्लाम शाहीन उर्फ रिज्जू के द्वारा मैच का उद्घाटन किया गया। साथ ही सभी खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर मैच को शुरू किया गया।

 

 

अंत में उपस्थित अतिथियों के द्वारा विजेता और उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी तथा सभी खिलाड़ियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया। मौके पर उपस्थित एस.एन ठाकुर, डाॅ. एन.के आनंद, सुभीत कुमार बिट्टू, किड्स एंड मॉम के डायरेक्टर राजा गांधी, विशाल कुमार, रितेश कुमार, मैच रेफरी अनिल कुमार समेत अन्य उपस्थित रहे। इस दौरान स्कूल ऑफ साॅकार के फाउंडर रंजन गांधी ने कहा कीी खेल के बिना हमारा जीवन अधूरा है। हमे अपने सीनियर के योगदान का सम्मान करना चाहिए।

Pragati
error: Content is protected !!