Sunday, September 22, 2024
Patna

“पटना में चलती कमला-गंगा इंटरसिटी ट्रेन में लूटपाट:चेन पुलिंग कर 8 की संख्या में चढ़े बदमाशो ने  स्वर्ण व्यवसायी से 3 लाख के गहने और कैश ​​​​​​​लूटे

पटना के अथमलगोला स्टेशन के पास बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने कमला-गंगा इंटरसिटी ट्रेन में घुसकर यात्रियों से लूटपाट की है। इस दौरान विरोध करने पर एक स्वर्ण कारोबारी को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। साथ ही 3 लाख के ज्वेलरी और 30 हजार कैश लूट लिए।

घायल व्यवसायी को बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने बताया कि अथमलगोला स्टेशन के पास मेरी दुकान है। दुकान बंद करने के बाद ट्रेन से घर जा रहा था। स्टेशन से गाड़ी खुलने के 10 मिनट बाद 8 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बोगी में घुस गए और यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी।

चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका गया

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि अथमगोला स्टेशन से ट्रेन खुली थी। 1 से 2 किलोमीटर ट्रेन चली। इसके बाद किसी ने चेन पुलिंग करके ट्रेन को रोक दिया। फिर हथियार के साथ कुछ लोग बोगी में घुस गए और यात्रियों से मारपीट करने के साथ ही लूटपाट की। इस दौरान हम विरोध किए तो सिर फोड़ कर घायल कर दिया।

पिस्टल के बट से सिर पर मारा

पीड़ित ने आगे बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल के बट से सिर पर मारा। मेरे पास एक बैग था, जिसमें 3 लाख मूल्य की ज्वेलरी और 30 हजार कैश था। जिसे छीनकर सभी फरार हो गए। घटना की सूचना बाढ़ जीआरपी को दी गई है।वहीं, घटना के संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यापारी के साथ लूटपाट की सूचना मिली है। पुलिस जांच कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!