Tuesday, September 24, 2024
Patna

पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति ने फंदे से लटक कर दे दी जान, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

पटना.बेतिया।मुफस्सिल थाना के बेलदारी में पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लेकर मंगलवार को जीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है। थानाध्यक्ष अभिराम सिंह ने बताया कि मृतक बेलदारी निवासी अर्जुन राम के पुत्र विद्यानंद राम उर्फ गुड्डू राम (30 वर्ष) है। प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या कर लग रहा है।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा। मृतक के परिजन अगर आवेदन देते हैं, तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। जीएमसीएच में अर्जुन राम ने बताया कि दोनों का रिश्ता इन दिनों खराब हो गया था। छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। जीएमसीएच में मृतक के पिता अर्जुन राम ने बताया कि दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि 27 दिन पहले बहू शोभा अपने पिता रामसेवक राम को बुलाकर अपने मायका भेडिहरवा चली गई।

 

मायका जाने के बाद लौरिया थाने में शोभा ने पति विद्यानंद राम उर्फ गुड्डू राम, ससुर अर्जुन राम, सास व अन्य लोगों के विरुद्ध झूठा एफआईआर दर्ज कर दी। केस के बाद विद्यानंद काफी परेशान रहता था। मंगलवार को घर ही फंदे लटककर जान दे दी।

Pragati
error: Content is protected !!