Monday, September 23, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में मुजफ्फरपुर के किराना कोरोबारी पर फायरिंग :भीड़ ने दो अपराधियों को पकड़ा

समस्तीपुर में शुक्रवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने मुजफ्फरपुर के किराना कोरोबारी राकेश कुमार उर्फ राजीव रंजन पर फायरिंग कर दी। गोलीबारी होता देख कार सवार कारोबारी रहीमाबाद मंदिर के पास भीड़ में वाहन लेकर घुस गए। इस दौरान भीड़ ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया, हालांकि कुछ बदमाश मौके से फरार हो गए।

 

पकड़े 2 युवक को वैनी थाना की डायल-112 की टीम को सौंप दिया गया। घटना के पीछे रंगदारी की बात सामने आ रही है। घटना बंगरा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद गांव के पास की है।

 

 

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

पीड़ित कारोबारी राकेश उर्फ राजीव रंजन ने बताया कि मैं मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मालपुर गांव का निवासी हूं। पिछले कुछ दिनों से धीरज, छोटू सिंह समेत कई बदमाश जो समस्तीपुर जिला क्षेत्र के रहने वाले हैं। 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे। मेरा छोटा कारोबार है, जिस कारण रंगदारी देने में असमर्थ थे।

 

सुबह वह अपने एक संबंधी के साथ सकरा से वैनी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने पीछा शुरू किया। जब उन्हें लगा कि बदमाश उनका पीछा कर रहे हैं तो वह अपनी गाड़ी को तेजी से भगाने लगे। इस दौरान बदमाशों ने बघौनी के पास सुनसान जगह पर उन पर फायरिंग की। वह भागते हुए रहीमाबाद चौक के पास भीड़ की ओर चले गए।

 

 

दो युवकों को वैनी थाने में रखा गया

 

पकड़े गए दोनों युवकों को वैनी थाना में रखा गया है। उधर, वैनी थाना अध्यक्ष मोहम्मद शकील अहमद ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित कारोबारी बंगरा थाना में शिकायत दर्ज करने के लिए गए हैं क्योंकि घटनास्थल बंगरा थाना क्षेत्र का पड़ता है।

 

बंगरा थाना अध्यक्ष मनीषा कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस पदाधिकारी मौके पर गए हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी पीड़ित कारोबारी ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। वह अभी मुख्यालय से बाहर हैं।

Pragati
error: Content is protected !!