Tuesday, September 24, 2024
Begusarai

बेगूसराय में नहाने वक्त डूबा सेना का जवान:SDRF की टीम जांच में जुटी

बेगूसराय में गंगा नदी में आए बाढ़ के पानी में स्नान करने वक्त आज आर्मी का टेक्निकल जवान डूब गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी लवहरचक गांव की है। डूबा जवान स्थानीय निवासी स्व.शैलेश सिंह का बेटा सौरभ कुमार उर्फ सोनू(30) के रूप में की गई है।

 

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। SDRF की टीम मोटरबोट के साथ खोजबीन में जुटी हुई है। 2016 में भारतीय सेवा की टेक्निकल सेल में भर्ती हुआ सौरभ उर्फ सोनू कश्मीर के लेह में पोस्टेड है। पिछले सप्ताह वह छुट्टी पर घर आया। 27 अगस्त को फिर से वापस ड्यूटी पर जाने वाला था।बताया जा रहा है कि गंगा का जलस्तर बढ़ने के बाद गांव के बीच से बहने वाले सोती में पानी आया हुआ है। इसी पानी में सोनू कुमार अपने दो छोटे भाई और साथियों के साथ स्नान करने के लिए गया था। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया, जिससे डूब गया। पानी अधिक रहने के कारण भाई भी खोजने की हिम्मत नहीं कर सके।

 

घटना की सूचना मिलते ही डॉ.शशिभूषण शर्मा, पूर्व मेयर संजय कुमार, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, पार्षद प्रतिनिधि राघव कुमार, आसपास के सभी पंचायतों के मुखिया सहित सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे। विधायक राजकुमार सिंह द्वारा SDRF की टीम को भी बुलाया गया। लेकिन समाचार भेजे जाने तक कुछ पता नहीं चला है।

 

 

घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, गर्भवती पत्नी सहित सभी लगातार बेहोश हो रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मटिहानी थानाध्यक्ष नीतेश कुमार ने बताया की सौरभ उर्फ सोनू सेना के जवान हैं। एसडीआरएफ की टीम के द्वारा उनकी खोज की जा रही है, वह छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे।

Pragati
error: Content is protected !!