Saturday, September 28, 2024
Patna

बिहार के भोजपुर में स्वतंत्रता दिवस के दिन एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या,दो गिरफ्तार

बिहार में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का एक मामला सामने आया है. हालांकि भोजपुर पुलिस ने घटना के दो घंटे के अंदर इस घटना में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है. यह घटना पीरो अनुमंडल के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव से सटे सोन नदी के बघार की है. इस पूरे घटना की जानकारी देते हुए भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि 15 अगस्त की सुबह नूरपुर गांव से सटे सोन नदी के बघार में तीन लोगों के शव मिलने की सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई शुरु करते हुए पुलिस ने इस घटना में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार एक ही परिवार के तीन लोगों के डेड बॉडी मिलने की सूचना प्राप्त होते ही थाना अध्यक्ष और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक भोजपुर, एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने जब अपनी जांच शुरु की तो पता चला कि 12 अगस्त की रात में एक लड़का सुधन चौधरी अपने घर से शौच करने के लिए निकला. लेकिन वो फिर रात में वापस नहीं लौटा.

इससे चिंतित मां शांति कुंवर अपने दूसरे बेटा बुधन को लेकर 13 अगस्त की सुबह चार बजे उसे खोजने के लिए आसपास घर से निकली. वह भी जब वापस नहीं लौटी तो 13 अगस्त की शाम में थाना को इसकी सूचना दे दी गई. उक्त सूचना को थाना अध्यक्ष के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए अनुसंधान आरंभ किया गया. लेकिन, पुलिस इसपर अपनी जांच और तेज करती इससे पहले ही 15 अगस्त की सुबह ग्रामीण को बघार में गंध मिलने पर जब वहां जाकर देखा गया तो घर से बाहर निकले गुम हुई तीनों की डेड बॉडी वहां पर थी.

तत्काल इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी गई. परिवार के लोगों ने इनकी पहचान कर लिया. पुलिस ने इस मामले में भोला चौधरी और उनके लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस घटना में संलिप्त दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!