Saturday, September 28, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

बिहार में मामी को भांजी से हुआ प्यार, साथ रहने की खाई कसम, मंदिर में की शादी

Aunty Niece Marriage: गोपालगंज में एक मामी और भांजी का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं. सोमवार (11 अगस्त) को कुचायकोट थाने के सासामूसा स्थित दुर्गा मंदिर में वो एक दूसरे के हो गए. मामी और भांजी ने मंदिर में शादी कर ली. ये अनोखी शादी हर तरफ चर्चा का विषय है.

 

दोनों ने विधि-विधान के साथ की शादी

बताया जाता है कि कुचायकोट थाने के बेलवा गांव की रहने वाली मामी शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी दोनों पहले से शादीशुदा हैं. पिछले तीन साल से दोनों महिलाओं के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. सोमवार को घर से भागकर दोनों ने विधि-विधान के साथ शादी कर ली. मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ मंदिर में उमड़ पड़ी.

शादी करने वाली लड़की की मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसके बाद उन लोगों ने आज एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया. दोनों ने कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से ये शादी की है.

भांजी ने मामी की मांग में भरा सिंदूर

शादी के लिए लाल जोड़े में दोनों महिलाएं सासामूसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंची. यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाई. भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए. मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर साथ रहेंगी. अपनी मर्जी से शादी की है. किसी के दबाव में नहीं की है.

शादी का वीडियो हुआ वायरल

वहीं भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी. दोनों एक दूसरे का साथ जिंदगी भर देंगे. उनके इस प्रेम विवाह के बाद कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता है. वहीं, शादी होने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा में है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!