Friday, September 27, 2024
Samastipur

ग्रेंड फिनाले में जाएगी समस्तीपुर की अनुप्रिया,दिल्ली ट्रेनिंग के लिए जा रही, ख़ुशी का माहौल

समस्तीपुर :विभूतिपुर प्रखंड अंतर्गत देसरी कर्रख वार्ड 7 टोला भवंदा निवासी प्रभाष चंद्र व आंगनबाड़ी सेविका बबिता कुमारी की पुत्री अनुप्रिया भारती एली क्लब से चयनित होकर अब बॉलीवुड में जलवा बिखेरेंगी. यह नौंवी कक्षा की छात्रा हैं और इस उम्र में इनका चयन मॉडलिंग के क्षेत्र में हुआ है. अनुप्रिया भारती और इनके पिता प्रभाष की मानें तो इसने अपनी प्रतिभा को पंख देने के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था. तत्पश्चात पटना में विगत सात जुलाई को ऑडिशन हुआ.

बिहार में कुल 70 प्रतिभागियों में यह 5 वीं प्रतिभागी रही, जिनका चयन किया गया. फिर दिल्ली में इंडिया के टॉप 50 शहरों के प्रतिभागियों में इसे 61 वें पॉजिशन पर रहीं. इस बार बिहार की ओर से अनुप्रिया भारती दूसरी बच्ची हैं, जिसका चयन इस क्षेत्र में हुआ है.

स्वजन बताते हैं कि विगत 26 वर्षों में अनुप्रिया भारती का चयन 5 वीं लड़की मॉडल के रूप में हुआ है. इसकी सफलता पर स्थानीय माकपा विधायक अजय कुमार, प्रखंड प्रमुख सुनीता देवी, पूर्व प्रखंड प्रमुख रुपांजलि कुमारी, भाजपा नेता अरविंद कुमार कुशवाहा, दिलीप नारायण सिंह उर्फ पप्पू, दीपक पूर्वे, हरिवंश कुमार, एमबीबीएस प्रवीण कुमार समेत सैकड़ों लोगों ने बधाई दी है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!