Sunday, September 22, 2024
Patna

“चलती बाइक पर खड़े होकर लड़की की स्टंटबाजी,दोनों हाथ छोड़कर चलाती दिखी गाड़ी,अब पुलिस ढूंढ रही

मुजफ्फरपुर नेशनल हाई-वे पर एक लड़की का बाइक के साथ स्टंट करते वीडियो सामने आया है। इसमें लड़की भोजपुर गानों पर जानलेवा स्टंट करते दिखाई दे रही है। उसने ये सभी वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आगे की करवाई की जुटी हुई है। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित का कहना है कि दोनों की पहचान कर उनके खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी। नवंबर 2023 में भी युवती का वीडियो वायरल हुआ था, तब पुलिस ने माफी मंगवाई थी।

 

ये वाला वीडियो लड़की ने भोजपुरी गाने के साथ शेयर किया है।
युवती ने रील्स बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है चेहरे पर ना जा मेरा नाम बहुत से। दूसरी रील्स के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है अपना रोमांस, प्रभु देवा का डांस ले, इंडस्ट्री है फैन मेरी मॉडलिंग का चांस ले।

इस रील्स में युवती चलती बाइक की पिलियन सीट पर खड़े हो जाती है, जबकि उसका दोस्त बाइक चला रहा है। वहीं तीसरी रील्स में युवती खुद बाइक चला रही है। बैकग्राउंड में नो एंट्री का गाना चल रहा है। इस दौरान वो बाइक का हैंडल छोड़कर ड्राइव करती हुई नजर आ रही है।

अलग-अलग धाराओं में कटेगा चालान

वीडियो वायरल होने के बाद सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि युवती और युवक का अलग-अलग धाराओं में चालान काटा जाएगा। परिवहन एक्ट के तहत चालान की राशि 50 हजार तक हो सकती है। एक तो गलत तरीके से बगैर नंबर प्लेट की बाइक चलाना, खतरनाक ड्राइविंग, बगैर हेलमेट के गाड़ी चलाना और नियम तोड़ने के इसे प्रचारित करने के लिए वीडियो वायरल करने को लेकर चालान काटा जाएगा। इसके अलावा दोनों का लाइसेंस और गाड़ी के कागजातों की जांच की जाएगी।

पहले भी कर चुकी है ऐसा

वहीं 2023 नवंबर में इसी युवती का सिटी पार्क में पिस्टल के साथ भोजपुरी गाने पर पिस्टल के साथ रील्स वायरल हुआ था। तब युवती और उसके दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लिया था। जांच में पता चला था कि रील्स में दिख रही पिस्टल एक खिलौना थी। हालांकि इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने उससे माफी वाला वीडियो बनवाया था, जिसमें युवती और उसका दोस्त यह कह रहे थे कि आगे इस तरह कानून तोड़ता हुआ कोई रील्स या वीडियो नहीं बनाएंगे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!