Saturday, October 5, 2024
BegusaraiPatna

“पुलिस गाड़ी पर पलटा ट्रक, बेगूसराय की महिला SI समेत दो की मौत,8 घंटे बाद दबने का चला पता,सब इंस्पेक्टर की मौत

गोपालगंज में सीमेंट लदा ट्रक महिला सब इंस्पेक्टर की गाड़ी पर पलट गया। इस हादसे में महिला सब इंस्पेक्टर समेत 2 की मौत हो गई है। घटना NH-27 के सिधवलिया थाना क्षेत्र के सदौवां गांव के पास की है।बताया जा रहा है कि ट्रक दिन के 11 से 12 की है। हादसे के समय ट्रक ड्राइवर को सीमेंट की बोरियों गाड़ी दबी है। देर शाम करीब 8 बजे सीमेंट की बोरियों को दूसरे वाहन में लोड किया जा रहा था, तब पुलिस वाहन दबने का पता चला। वहीं, पुलिस भी लापता सब इंस्पेक्टर की तलाश करते हुए मौके पर पहुंची।

2018 के बैच की थी सब इंस्पेक्टर

मृतक SI की पहचान बेगूसराय के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के परना गांव की निवासी सतिभा कुमारी के रूप में की गई है। 2018 बैच के SI सतिभा सिधवलिया थाने में तैनात थीं। वहीं, दूसरा मृतक की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के ब्रम्ह पुरवा शेर निवासी मंजय कुमार के रूप में की गई है। वे सब इंस्पेक्टर के निजी ड्राइवर थे।

सीमेंट के बोरियों के नीच दबे थे दोनों

सिधवलिया SDPO अभय कुमार रंजन ने बताया कि महिला सब इंस्पेक्टर सतिभा कुमारी गुरुवार के दिन सिविल कोर्ट किसी काम से जा रही थी। इसी दौरान सदौवां गांव स्थित सर्वोदय उच्च विद्यालय सह इंटर कॉलेज के पास हादसा हुआ। NH-27 पर पहुंचते ही ओवलोडेड सीमेंट लदा ट्रक उनकी कार पर पलट गया। इस हादसे में कार के अंदर दोनों सब इंस्पेक्टर और ड्राइवर दब गए। इससे दोनों की मौत हो गई है।

क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया

देर शाम सतिभा कुमारी और उनके निजी ड्राइवर के लापता होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। काफी खोजबीन के बाद पुलिस को पता चला की कार सहित दरोगा और उनका निजी ड्राइवर ट्रक के नीचे दबा है। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया। इसमें से दोनों शव को बाहर निकाला गया। सिधवलिया थाने की पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!