Saturday, October 5, 2024
Patna

स्टूडेंट की दीदी से बढ़ी नजदीकियां…विरोध पर भाई का मर्डर:बेल्ट बांध पेड़ से लटकाया शव,आरोपी गिरफ्तार

गया में 28 जून की सुबह हाई स्कूल के हॉस्टल से बरामद शव मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने रौशन कुमार (16) की हत्या के बाद शव को बेल्ट के सहारे सुखे पेड़ में टांगने वाले आरोपी शाहवीर उर्फ प्रेम (23) काे गिरफ्तार कर लिया है। शाहवीर ने पुलिस को बताया कि वह मृतक की छोटी बहन को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी बीच रौशन की बड़ी बहन से उसकी नजदीकियां बढ़ने लगी। रौशन को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने इसका विरोध किया, जिसपर दोनों के बीच बहस भी हुई। इसी बीच रौशन की स्कूल के कुछ स्टूडेंट्स के साथ विवाद हो गया। सका फायदा उठाते हुए शाहवीर ने रौशन से झगड़ा करने वाले लड़कों से संपर्क किया और उनकी मदद से गुरुवार 27 जून की देर रात स्कूल परिसर में बुलाया। यहां उसने रौशन की गला दबाकर हत्या कर दी। मर्डर के बाद उसने शव को उसी के बेल्ट के सहारे सूखे पेड़ में टांग दिया।

SSP बोले- पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा

इस मामले में SSP आशीष भारती ने बताया कि घटना के सामने आने के बाद SIT का गठन किया गया। मैं भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। वहीं घटनास्थल के पास लगे CCTV फुटेज की जांच के दौरान एक नाबालिग की भूमिका संदिग्ध लगी। उससे पुलिस ने पूछताछ की। उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ। उसी मोबाइल ने हत्या करने वाले अपराधी तक पुलिस को पहुंचा दिया। SSP ने बताया कि मोबाइल की काॅल डिटेल की जांच की गई तो शाहवीर उर्फ प्रेम की भूमिका संदिध लगी। इसके बाद पुलिस ने प्रेम को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ किया, तो उसने अपना अपराध कबूल किया।

शाहवीर ने पुलिस को क्या बताया

शाहवीर ने पुलिस को बताया कि वह रौशन की छोटी बहन को ट्यूशन पढ़ाया करता था। इस दौरान रौशन की बड़ी बहन के संपर्क में आ गया। बातचीत आगे बढ़ने तो रौशन ने आपत्ति जताई। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। इस बीच रौशन की स्कूल के लड़कों के साथ लड़ाई हो गई थी। इसका फायदा उठाते हुए उसने रौशन से लड़ाई करने वाले लडकों से संपर्क किया और उनकी मदद से रात में स्कूल परिसर में रौशन को बुलाया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को उसी के बेल्ट के सहारे सूखे पेड़ की टहनी से टांग दिया ताकि लोग यह समझे की रोशन ने आत्महत्या की है।

 

Kunal Gupta
error: Content is protected !!