Sunday, October 6, 2024
Patna

बीवी को घर से निकालकर पति ने की दूसरी शादी,4 महीने बाद बेटी के साथ ससुराल पहुंची पहली पत्नी, हंगामा

दरभंगा में एक शख्स ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी कर ली। सौतन को ससुराल में देखकर पहली पत्नी ने विरोध किया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाना ले गई।

बताया जा रहा है कि शादी के कुछ महीने बाद ही पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया था, जिसके बाद वो अपने मायके चली गई थी। चार महीने के बाद जब वो ससुराल लौटी तो वहां पहले से सौतन भी मौजूद थी। जिसको लेकर ससुराल वालों के साथ उसकी कहासुनी शुरू हुई।

हंगामा बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कबड़ाघाट मोहल्ला का है।

महिला का पति अमित कुमार इसी मुहल्ले में रहता है। 2022 में उसने वर्षा कुमारी से लव मैरिज की थी। पहले तो अमित के परिजनों ने शादी का विरोध किया, लेकिन फिर मान गए। दोनों एक साथ रहने लगे। दोनों की एक बेटी भी है।

दहेज के लिए 4 महीने पहले घर से निकाल दिया

शादी के कुछ महीने बाद ही अमित अपने परिवार वाले के साथ मिलकर वर्षा के साथ मारपीट करने लगा। दहेज को लेकर भी वर्षा पर लगातार दबाव बनाता था। जब वर्षा पति की बात नहीं मानी तो चार महीने पहले उसे मारपीट कर बाहर निकाल दिया गया।

वर्षा अपने परिवार के पास दिल्ली चली गई। चार माह बाद जब वर्षा अपने ससुराल लौटी तो पता चला कि अमित ने दूसरी शादी कर ली है। इसके बाद वर्षा को ससुराल वालों ने घर से जबरदस्ती घर से बाहर निकालकर गेट को बंद कर लिया। जिसको लेकर वर्षा घर के बाहर अपनी नन्ही बेटी को गोद मे लेकर हंगामा करने लगी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर थाने ले आई। विश्वविद्यालय थाना के ASI सत्येंद्र कुमार ने कहा कि अमित ने वर्षा के साथ शादी की बातें कबूल ली है। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!