Wednesday, September 18, 2024
BegusaraiPatna

“बेगूसराय में सड़क हादसे में टीचर की मौत:स्कूल से लौटते समय पिकअप ने रौंदा,सड़क जाम

बेगूसराय में सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के भनसी मिडिल स्कूल के पास की है। मृतक की पहचान भनसी निवासी दिनेश प्रसाद सिन्हा के पुत्र बसंत कुमार(40) के तौर पर हुई है।

खलासी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा

जानकारी के मुताबिक बसंत कुमार की पोस्टिंग गढ़पुरा प्रखंड के मिडिल स्कूल कुम्हारसो में थी। स्कूल में छुट्टी के बाद अपनी बाइक से गढ़पुरा बीआरसी जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप को रोक लिया। इस बीच मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। खलासी को लोगों ने पकड़ लिया।

वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे

मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। खलासी को लोगों के कब्जे से छुड़ाकर थाना लेकर जा रही थी, जिसका स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध किया। कड़ी मशक्कत के बाद खलासी को लेकर थाने गई। अक्रोशित लोग मौके पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।करीब दो घंटे के बाद अधिकारियों ने समझा-बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!