Thursday, September 19, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर;बूढी गंडक नदी में डूबे दो दोस्त,एक की मौत: दूसरा लापता, नहाने के दौरान हुआ हादसा

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के बिरौली घाट के पास शनिवार को बूढी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान दो दोस्त डूब गए । घटना की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर बचाव राहत कार्य में जुट गए हैं। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।काफी मशक्कत एक युवक का शव बरामद किया गया है, जबकि दूसरे के शव की तलाश जारी है। उधर घटना की सूचना के बाद पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहरा मचा हुआ है बड़ी संख्या में बूढी गंडक नदी के तट पर लोग पहुंच गए हैं।

नहाने के दौरान हुआ हादसा

घटना के संबंध में बताया गया है कि पूसा थाना क्षेत्र के ही हरपुर भुसकौल गांव के शंभू भगत का बेटा अमर कुमार (18) और इसी गांव के शिवनाथ राय का बेटा पिंकू कुमार (19) दोनों इंटर के छात्र था। दोपहर बूढी गंडक नदी में बिरौली घाट पर स्नान करने के लिए गया था। नदी में अभी पानी बढ़ा हुआ है स्नान करने के दौरान ही दोनों गहरे पानी में चले गए और डूब गए। इस दौरान घाट के किनारे खड़े लोगों ने दोनों को डूबता हुआ देखा, तो शोर मचाया जब तक लोग कुछ समझ पाते दोनों पानी में डूब गए। उधर घटना की सूचना के बाद स्थानीय गोताखोर और बड़ी संख्या में ग्रामीण जुड़ गए और शव की तलाश शुरू की काफी मशक्कत के बाद लोगों ने शंभू भगत के पुत्र अमर कुमार का शव बरामद किया है जबकि पिंकू का शव अभी बरामद नहीं हो पाया है वह लापता है लोगों ने बताया कि दोनों को ही तैरने नहीं आता था।

क्या बोली पुलिस

पूसा थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। एसडीआरएफ टीम को भी बुलाया गया है स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की मदद से एक युवक का शव मिला है दूसरे की तलाश जारी है मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है स्नान करने के दौरान यह हादसा हुआ है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!