Tuesday, October 8, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर सांसद शांभवी ने रेलवे अधिकारियों के साथ की बैठक:अमृत भारत योजना के तहत जारी सौंदर्यीकरण कार्यों का लिया जायजा

समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र में जारी रेल विकास की विभिन्न योजनाओं की स्थिति को लेकर स्थानीय सांसद शांभवी ने मंगलवार को डीआरएम कार्यालय में रेलवे अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत विभिन्न स्टेशनों के चल रहे सौंदर्यीकरण कार्य की जानकारी ली। साथ ही इस कार्य में होने वाली परेशानी के बारे में रेलवे अधिकारियों से बातचीत की। इस दौरान रेलवे अधिकारी द्वारा बताए गए परेशानी पर उन्होंने कहा कि इसको लेकर रेल मंत्री के साथ सीधा संपर्क करेंगे।

संसदीय क्षेत्र में चल रही कोई भी विकास का कार्य अवरुद्ध नहीं होना चाहिए। समय सीमा के अंदर सभी कार्य को रेलवे अधिकारी पूर्ण करने की कोशिश करें। इस दौरान उन्होंने कई वर्षों से जारी समस्तीपुर दरभंगा दोहरीकरण पर भी चर्चा की। बैठक के दौरान उन्होंने समस्तीपुर के अलावा मुक्तापुर, किशनपुर, रामभद्रपुर हायाघाट स्टेशन के विकास को लेकर रेलवे अधिकारियों से प्लान पर भी चर्चा की।

यात्री सुविधा से जुड़े लंबित कार्य पर भी किया मंथन

इस दौरान उन्होंने यात्री सुविधा के विकास, रेलवे की लंबित समस्याओं सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तृत चर्चा की। साथ हीं मांगो को लेकर पदाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट किया। बैठक के दौरान विधान पार्षद डॉ. तरुण कुमार चौधरी समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक विनय श्रीवास्तव सहित अन्य शाखा अधिकारियों की भी उपस्थिति रही।

प्रेजेंटेशन से अधिकारियों ने दी जानकारी

रेलवे अधिकारी ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से सांसद शांभवी को समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के स्टेशन व स्टेशन पर आने वाले यात्रियों तथा आय के बारे में जानकारी दी

Kunal Gupta
error: Content is protected !!