Thursday, July 4, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर:डबल मर्डर में एसपी ने कहा-7 दिन के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर खड़ा करेगी पुलिस

“समस्तीपुर :विभूतिपुर.थाना क्षेत्र अंतर्गत पॉलिटेक्निक कॉलेज किशनपुर टभका से पश्चिम सकड़ा स्थित त्रिमूर्ति डेयरी परिसर में संचालित सीएसपी में रविवार को हथियार बंद अपराधियों द्वारा लूटपाट के बाद एक महिला एवं एक डेयरी कर्मी की गोली मारकर हत्या कर देने के बाद सोमवार की अहले सुबह मृतक अजय कुमार एवं मृतिका सुशीला देवी का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं अपने अपने ग्रामीणों एवं परिजनों के सहयोग से मृतक अजय कुमार एवं मृतका सुशीला देवी का बेगूसराय जिले के अयोध्या घाट गंगा नदी के तट पर अंतिम संस्कार किया गया। अजय का मुखाग्नि बड़े भाई विजय कुमार ने दी।

Whatsapp Group
Telegram channel

वहीं सुशीला देवी की मुखाग्नि पति मंजय सहनी ने दिया। घटना के सोमवार को डेयरी में मातम सन्नाटा पसरा हुआ है। डेयरी मालिक एवं उनके परिजन से शुभचिंतक लोग घटना की जानकारी ले रहे थे। सभी लोग अपना अपना सुझाव एवं घटना कि निंदा कर रहे थे। वहीं सुशीला देवी के परिजनों को भी रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। खासकर सुशीला देवी के तीन छोटे छोटे बच्चों को गोद में लेकर बूढ़ी दादी सीता देवी की चित्कार से पूरे माहौल गमगीन हो रहा था। रविवार को डबल मर्डर के बाद देर रात एसपी विनय तिवारी ने घटना स्थल पर पहुंचकर बारीकी से घटना की जानकारी ली। साथ ही मौजूद पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। सीएसपी संचालक रजनीश कुमार ने बताया कि एसपी ने सात दिनों के अंदर घटना करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर लाने इसके बाद उसके विरुद्ध कानूनी करवाई करने का आश्वासन दिया है। घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। रात भर पुलिस कैंप की है।

18-20 वर्ष के थे सभी अपराधी, छानबीन जारी रजनीश ने बताया कि तीन अपराधी में अंदर प्रवेश करने वाले दोनों अपराधी की उम्र करीब 18-20 वर्ष होगी। बाइक पर सवार हेलमेट लगाए अपराधी की उम्र उससे ज्यादा होगा।

^इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – आनंद कुमार कश्यप, थानाध्यक्ष, विभूतिपुर।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!