Saturday, October 5, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में मना राजद का 28वां स्थापना दिवस:पार्टी कार्यकर्ताओं ने 11 किलो का केक काटा

समस्तीपुर में राजद का 28 वां स्थापना दिवस कार्यक्रम शुक्रवार को कर्पूरी आश्रम स्थित राजद कार्यालय में संपन्न हुआ। इस मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने 11 किलो का केक काटकर स्थापना दिवस मनाया। जिले भर से आए राजद के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को केक खिलाकर खुशियां बांटी ।

तेजस्वी के कार्यकाल की सराहना

इस मौके पर जिला अध्यक्ष पूर्व एमएलसी रोमा भारती ने कहा कि राजद के स्थापना का 28 साल पूरा हो चुका है आने वाले विधानसभा चुनाव में हर कार्यकर्ताओं की यह जिम्मेदारी है कि वह तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने के लिए अभी से ही कमर कस लें। ग्रामीण स्तर पर जाकर लोगों को एनडीए सरकार की खामियों से अवगत करावे। उन्होंने कहा कि राजद हमेशा से दलित पिछड़ों की राजनीति करता आ रहा है अब सभी वर्गों के लोगों को भी साथ लेकर चल रही है। मौके पर राजद के वर्गीय नेता ललितेश्वर प्रसाद यादव उर्फ ललन यादव ने कहा कि अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है राजद अब पूरी तरह से यौवन स्थिति में है अगली बार तेजस्वी यादव ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे उनके द्वारा 17 महीना में किए गए कार्यकाल 17 साल के बराबर है।

बारिश के बीच बड़ी संख्या में पहुंचे थे कार्यकर्ता

जिले में रुक रुक कर हो रही बारिश के बीच बड़ी संख्या में राजद कार्यालय में जिले भर के कार्यकर्ता पहुंचे थे। इस मौके पर जिला अध्यक्ष रोमा भारती के अलावा और वरीय नेता ललितेश्वर प्रसाद यादव सूरज दास अरविंद साहनी हसनपुर की विधायक प्रतिनिधि विभा देवी भिखारी प्रसाद सिंह संजय नायक रोशन यादव समेत विभिन्न प्रखंडों के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!