Saturday, October 5, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

“विद्यापतिधाम रेलवे स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस से कटकर महिला की मौत,फोन पर बात करने के दौरान हुआ हादसा

विद्यापतिधाम रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार को रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान एक महिला की 12424 राजधानी एक्सप्रेस से कट कर मौत हो गई। मृतक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के कोनैला गांव निवासी रामचन्द्र दास की पत्नी बदमिया देवी (60 वर्ष) के रूप में की गई है।उधर घटना की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों के बीच कोहरा मच गया। मौके पर पहुंची महिला की पुत्री का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

फोन पर बात करने के दौरान हुआ हादसा

महिला की बेटी रेणु देवी ने बताया कि उसकी मां अपने घर से जनसेवा एक्सप्रेस पकड़ने के लिए विद्यापतिधाम रेलवे स्टेशन पहुंची थी। वह पिताजी के पास जालंधर जाने वाली थी। क्योंकि पिताजी जालंधर से अब वापस घर आने वाले थे ।जिस कारण बहुत सारा सामान था तो उन्होंने मां को बुलाया था कि जालंधर आकर सारा सामान लेकर वापस बिहार चलेंगे। इसीलिए वह जन सेवा एक्सप्रेस पकड़ने के लिए विद्यापति धाम स्टेशन आई थी। इसी दौरान मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई, जिससे उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए।

मां के मोबाइल पर फोन करने पर मिली मौत की जानकारी

रेणु देवी ने बताया कि वह जिस समय घटना हुई वह अपनी मां से मोबाइल पर बातचीत कर रही थी लेकिन अचानक बातचीत बंद हो गयी। कुछ देर बाद वह पुण: मोबाइल पर फोन की तो कोई दूसरे मर्द की आवाज सुनाई पड़ी जब उसे उन्होंने पूछा कि फोन उक्त महिला को दीजिए वह मेरी मां है तो उसने बताया कि अभी-अभी महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है जिसके बाद भागी भागी वह विद्यापति धाम स्टेशन पहुंची।

रेल पुलिस ने जब्त किया शव

उधर घटना की सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने शव का पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा है शव कई टुकड़ों में विभक्त है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!