Thursday, July 4, 2024
Patna

“रेलवे लाइन पर रील बनाने के चक्कर में गई युवक की जान,रील बना रहा था तभी ट्रेन की चपेट में आ गया

बिहार के गया के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के टनकुप्पा पंचायत अंतर्गत प्रहलाद बिगहा गांव निवासी शाको मिस्त्री का 18 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार सोमवार को रेलवे लाइन के बीच रील बना रहा था। इसी क्रम में युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना सोमवार की सुबह लगभग छह बजे की है। मृतक युवक अपनी बड़ी बहन करीना कुमारी की शादी को लेकर तीन दिन पहले अन्य राज्य से निजी काम कर वापस प्रहलाद बिगहा स्थित अपने घर आया था। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

Whatsapp Group
Telegram channel

खुशी का माहौल गम में बदल गया। जानकारी के अनुसार मृतक युवक अंकित कुमार टनकुप्पा स्टेशन के पूर्वी केबिन के पोल संख्या 418-28 के पास बीच लाइन पर रील बना रहा था। इसी बीच गया से धनबाद की ओर तेज रफ्तार में जा रही ट्रेन संख्या 12937 गरबा सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक अपनी बहन करीना कुमारी की शादी को लेकर बाहर से मजदूरी कर नगद व बहन को देने के लिए उपहार आदि लाया था। घर में शादी की तैयारी जोर-शोर से की जा रही थी। मृतक काफी उत्साह के साथ विवाह की तैयारियों में जुटा था। लेकिन, होनी को कुछ और ही मंजूर था। सोमवार की घटना के बाद घर में मातम छा गया।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!