Saturday, October 5, 2024
Patna

“BPSC शिक्षिका की आत्महत्या मामले में ससुर गिरफ्तार, प्रताड़ना से तंग आकर किया था सुसाइड

मोतिहारी.BPSC शिक्षिका नेहा आत्महत्या मामले में पुलिस ने शिक्षिका के ससुर को गिरफ्तार किया है। वहीं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार को गुप्त सूचना मिली की बीपीएससी शिक्षिका मौत मामले के अभियुक्त उसका ससुर देखा गया है। इसके बाद एसडीपीओ ने अपना जाल बिछाया। इस दौरान पुलिस के आने की भनक उसे पहले ही लग गई। इस दौरान वहां से वह भागने लगा। पुलिस उसका पिछा करते हुए कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र से शिक्षिका नेहा के ससुर फुलकुमार साह को गिरफ्तार कर थाना लाया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

क्या है पुरा मामला

बता दें कि BPSC शिक्षिका नेहा कुमारी ने अपने पति और ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपने मायके में जहर खा ली थी। इसे उसके मायके वालों ने SKMCH में भर्ती कराया है। जहां उसकी मौत हो गई है। इसके बाद उसके पिता राजकुमार गुप्ता ने राजजेपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें शिवहर जिला के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव निवासी नेहा के पति आशुतोष कुमार, ससुर फूलकुमार साह, सास मीना कुमारी, देवर आशीष कुमार, अभिषेक कुमार, सीमा देवी, देवरानी रानी कुमारी को अभियुक्त बनाते हुए आरोप लगाया कि नेहा के ससुराल वाले 20 लाख रुपए और चार चक्का गाड़ी की मांग कर रहे हैं।

इससे पहले भी मेरी बेटी के साथ दहेज के पैसा और गाड़ी के लिए मारपीट किया जाता था। जब बेटी मेरी मायके आई थी, तो उसके मोबाइल पर उसके पति का फोन आया था। फोन पर पैसे और गाड़ी को लेकर मेरी बेटी को ना जाने क्या बोला की वह फोन काट कर रोते हुए कमरे में जा कर कमरा अंदर से बंद कर ली। यह देख मेरी छोटी बेटी पीछे से दौड़कर गई और दरवाजा खुलवाने की कोशिश करने लगी। लेकिन दरवाजा नहीं खोला।

इस घटना की सूचना मुझे गांव वालों द्वारा दिया गया। तब मैं अपने दुकान पर थी। वहां से दौड़कर आई और घर का दरवाजा तोड़ दिया। बेटी नेहा कुमारी को बाहर निकाला, तो उलटी कर रही थी। गांव के डॉक्टर को बुलाकर दिखाया। उसने SKMCH मुजफ्फरपुर ले जाने की बात कही। वहां से हमलोग मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां डॉक्टर द्वारा मेरी बेटी नेहा कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!