Thursday, September 19, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में हलई थाना अध्यक्ष निलंबित,हाइवा से लगी थी ठोकर,थाना अध्यक्ष ने अज्ञात वाहन पर किया था FIR

समस्तीपुर हलई पुलिस का बड़ा कारनामा सामने आया है। पिछले दिनों बाइक से जा रहे युवक और उसकी मां को हाईवा ने मारी थी ठोकर। जबकि थाना अध्यक्ष ने अज्ञात वाहन पर प्राथमिक की दर्ज कर हाईवे को छोड़ दिया। मामला उजागर होने के बाद इस मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

एसपी विनय तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों हलई थाना क्षेत्र में एक हाइवा से महिला को ठोकर लग गई थी, जिससे महिला की मौत हो गई थी। महिला अपने बेटे के साथ बाइक से आ रही थी। इसी दौरान हाइवा ने महिला को चपेट में ले लिया। घटना के बाद हाइवा ट्रक चालक व खलासी वाहन छोड़कर फरार हो गया था। लेकिन हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने अज्ञात वाहन पर प्राथमिक की दर्ज करते हुए उक्त ट्रक को छोड़ दिया।

परिजनों ने की थी शिकायत

परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने एसपी विनय तिवारी से इसकी शिकायत की। परिजनों द्वारा इसकी शिकायत मिलने पर एसपी विनय तिवारी ने तत्काल मामले की जांच के लिये ट्रैफिक डीएसपी आशीष राज के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया। जांच के दौरान ट्रैफिक डीएसपी ने मामले को सही पाते हुए पटोरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को रिपोर्ट किया। जिसके बाद पटोरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेजा।

जांच रिपोर्ट मिलते ही एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अभी हलई थाना का प्रभार वहां के अपर थानाध्यक्ष के पास ही रहेगा। एसपी ने बताया कि कुछ ही दिनों में हलई थाना में नए थाना अध्यक्ष की पोस्टिंग कर दी जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!