Friday, September 20, 2024
Patna

“मिस यूनिवर्स इंडिया के लिए बिहार की काजल का चयन,पटना के निफ्ट कैंपस में आयोजन

पटना.मिस यूनिवर्स इंडिया में काजल चौधरी बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगी। विश्व का सबसे बड़ा ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवर्स इंडिया का बिहार ऑडिशन आज पटना के निफ्ट कैंपस में हुआ। काजल चौधरी के सिर जीत ताज सजा और वह भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए आगे कंपटीशन में भाग लेंगी, जहां देश के हर राज्य से सुंदरी मौजूद रहेंगी।

यह पहली बार है कि बिहार, मिस यूनिवर्स इंडिया के लिए ऑफिसियल स्टेट ऑडिशन की मेजबानी कर रहा है। इस वर्ष के बिहार स्टेट ऑडिशन के विजेता को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 में सीधे एंट्री मिलेगी, जो बिहार के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा और युवा महिलाओं को उनके प्रतियोगिता करियर में आगे बढ़ने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

मिस यूनिवर्स दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगिता है, जिसमें प्रतिष्ठित विजेताओं का एक समृद्ध इतिहास है, जिन्होंने विश्व स्तर पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। भारत से, उल्लेखनीय मिस यूनिवर्स टाइटल होल्डर्स में सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता (2000) शामिल हैं। इन महिलाओं ने ना केवल सुंदरता का प्रतिनिधित्व किया है, बल्कि सिनेमा, परोपकार और व्यवसाय के क्षेत्र में भी प्रसिद्ध हस्ती बन गई हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!