Friday, September 20, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में दोस्त ने की हत्या,बताया एक्सीडेंट हुआ:मित्र ने रात में हादसे की दी जानकारी;दूसरे दिन झाड़ी में मिला शव; फरार

समस्तीपुर में दोस्त ने साजिश के साथ दोस्त की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने परिवार के साथ फरार हो गया। मृतक युवक की पहचान गांव के शिवजी सदा के बेटे संतोष सदा(25) के रूप में की गई है। घटना सिंघिया थाना क्षेत्र के माहे गोनवारा गांव में घटी है।

मामले की सूचना पर सिंघिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा है। डीएसपी सोनम कुमारी ने कहा कि परिजनों ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक के पिता ने दी जानकारी

मृतक संतोष के पिता शिवजी सदा ने बताया कि बुधवार की सुबह 10 बजे उसका दोस्त उसे अपने साथ ले गया। राजेंद्र सदा का बेटा अशोक सदा घर आया। मेरे बेटे संतोष से कहा कि करही गांव जाना है। अपनी बाइक पर बैठकर मेरे बेटे को ठेकेदार के यहां से मजदूरी का पैसा उठाने की बात कह कर ले गया। इसके बाद शाम तक दोनों घर वापस नहीं आए।जिस पर मेरी बहू ने अशोक को फोन कर संतोष के बारे में पूछा। इस पर अशोक ने कहा कि संतोष उसके साथ नहीं है।

शिवजी सदा ने आगे बताया कि रात करीब 10 बजे मेरी बहू ने दोबारा से अशोक को फोन किया। इस पर अशोक ने फोन उठाते ही कहा कि उन दोनों का एक्सीडेंट हो गया है। वह घायल है। वहीं, संतोष का शव‌ पेटफोड़ा के पास पड़ा हुआ है। जब हम बताए हुए जगह पर पहुंचे तो न ही वहां कोई शव पड़ा था। न ही वहां कोई एक्सीडेंट के निशान थे। इसके बाद हमलोग वापस वहां से घर लौट आए।
झाड़ी किनारे मिला शव

गुरुवार सुबह फिर से हम सभी परिवार संतोष की तलाश में निकल गए। उसकी तलाश में जैसे ही पेटफोड़ा पहुंचे, वहां एक झाड़ी में सड़क किनारे संतोष का शव पड़ा मिला। शव देखने से लगा कि उसके हाथों को रस्सी से बांधा गया था। शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान थे। इसके बाद परिवार के लोग शव लेकर वापस घर पहुंचे। वहां अशोक से पूछताछ शुरू की। लेकिन तब तक मौके मिलते ही आरोपी फरार हो गया। कुछ देर बाद उसके परिवार के लोग भी गांव से भाग निकले।

इस बीच लोगों ने घटना की जानकारी सिंधिया पुलिस को दी। मौके पर जब सिंधिया पुलिस पहुंची, तो लोग शव देने के लिए तैयार नहीं हुए। जमकर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में रोसरा से डीएसपी सोनम कुमारी मौके पर पहुंची। लोगों को समझा-बूझकर मामला शांत कराया।

डीएसपी का बयान

रोसड़ा की डीएसपी सोनम कुमारी ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। ताकि यह स्पष्ट हो सके की मौत किस कारण से हुई है। अभी परिवार के लोगों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!