Saturday, September 21, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

डैनी चौक पर गोली मार कर हत्या मामले में मृतक कि पत्नी के बयान पर सात लोंगो पर प्राथमिकी दर्ज

दलसिंहसराय :थाना क्षेत्र के डैनी चौक एस एच 88 सड़क पर तारीख को लेकर दलसिंहसराय अनुमंडल कोर्ट जा रहे बाइक सवार की तीन बाइक सवार बदमाशो ने दिन दहारे अंधाधुंध गोली मार हत्या कर दिया.मृतक बाइक सवार की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर ब्रहंडा पंचायत के पचपैका गांव निवासी स्व शिवजी महतो के पुत्र अनिल महतो उर्फ विनोद महतो (55) के रूप में की गई.मृतक को पांच गोली लगी हुई है.एक गोली हाथ में, दूसरे बांह में और तीन गोली पंजरा में लगा हुआ था .घटना स्थल पर जुटे लोगो ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाशो ने सात से नौ राउंड फायरिंग किया था. जिसमें से पांच गोली मृतक को लगी.

जमीनी विवाद में पूर्व में भी हो चुकी है हत्या।

घटना को लेकर स्वजनों ने बताया कि मोख्तियारपुर निवासी धनेश्वर महतो एवं अनिल महतो उर्फ विनोद के बीच तीन कट्ठा जमीन को लेकर कई सालो से विवाद चल रहा है.जिसके कारण बार-बार मारपीट की घटना दोनों पक्षों के बीच होती थी. इसी विवाद के दौरान 27 नवंबर 2023 को धनेश्वर महतो की पुत्र सोनू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद आक्रोशित लोंगो ने हंगामा करते हुए विवादित जमीन पर ही दाह संस्कार किया.इसी हत्या मामले में मृतक अनिल महतो उर्फ विनोद महतो कई माह से जेल में बंद थे. फिर  दो माह पूर्व जेल से छूट कर बाहर आया था और घर पर रह कर खेतिबारी कर गुजारा कर रहा था.परन्तु दूसरे पक्ष के लोंगो ने खून के बदले खून कि बात मन में ठान रखी थी जिस कारण आज से 10 दिन पूर्व भी अनिल पर फायरिंग कि घटना हुई थी. जिसमें वह बाल बाल बच गए थे. जिसके बाद उन्होंने उजियारपुर थाना, डीएसपी, एसपी को आवेदन देते हुए सुरक्षा कि गुहार लगाई थी. परन्तु पुलिस द्वारा कोई करवाई नहीं किया गया जिस कारण आज विनोद कि जान चली गई.वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे कि करवाई में जुट गई.

मृतक कि पत्नी के बयान पर सात लोंगो पर प्राथमिकी दर्ज।

डैनी चौक पर गोली मार कर हत्या मामले में पुलिस ने मृतक कि पत्नी कुमारी रंजूबाला के बयान पर सात लोंगो पर नामित प्राथमिकी दर्ज किया है.अपने बयान में रंजूबाला ने बताया कि उनके पति आज कोर्ट के काम से घर से निकले थे. इसी दौरान डैनी चौक के पास तीन बाईक पर सवार आठ कि संख्या में बदमाशों ने उनपर गोली चलना शुरू कर दिया. जिनकी मौत अस्पताल में हो गई. रंजूबाला ने धनेश्वर महतो, मनीष कुमार, पिंकू ऊर्फ गुड्डू कुमार, राज कुमार, विजय कुमार, चन्द्रदीप प्रसाद, प्रिंश कुमार पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर इन सातो ने मेरे पति को गोली मारकर हत्या कर दिया.

इस मामले में डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि पूर्व में जमीनी विवाद के कारण मृतक के फरिक द्वारा गोली मारकर हत्या कि गई है.जिसे लेकर मृतक के बयान पर सात लोंगो पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है.पुलिस द्वारा नामित लोंगो कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जायेगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!