Sunday, July 7, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में डबल मर्डर कांड का CCTV आया सामने: CSP संचालक से गन पॉइंट पर लूटे थे 40 हजार, निकलते समय मारा था गोली

समस्तीपुर में रविवार दोपहर CSP से लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की। इस फायरिंग में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। घटना जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुर टभका गांव की है। इस घटना का CCTV सामने आया है। अब ये सीसीटीवी बुधवार को जिले में खूब वायरल हो रहा है।

Whatsapp Group
Telegram channel

वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश हाथ में पिस्टल लिए हुए CSP के अंदर प्रवेश करते हुए दिखते हैं। जबकि एक बदमाश बाहर बाइक लगाए और स्टार्ट किए हुए खड़ा है। CSP के अंदर घुसे दो बदमाशों में से एक बदमाश CSP संचालक के गले से चैन निकाल रहा है।

जबकि दूसरा बदमाश सीएसपी संचालक रजनीश के पीछे खड़ा होकर बंदूक ताने हुए है। वहीं, रजनीश के गले से चेन भी छीन लेता है। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद वह गेट से बाहर निकल जाता है। दोनों बदमाश की उम्र करीब 20 से 22 साल के बीच की होगी।

डेढ़ मिनट के अंदर की लूटपाट

दोनों अपना मुंह खोले हुए था। यह घटना डेढ़ मिनट के अंदर अंजाम दिया गया है। उधर, कुछ फोटो भी वायरल हुआ है। इसमें सीएसपी के बाहर पिस्टल तना हुआ बदमाश दिख रहा है। बताया गया है कि यह तस्वीर फायरिंग की है। यहीं पर बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इसमें एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई थी।

तीन अज्ञात बदमाशों पर पुलिस ने दर्ज की FIR

लूटपाट की इस घटना के बाद पुलिस ने सीएसपी संचालक रजनीश यादव के बयान पर 3 अज्ञात बदमाशों पर लूटपाट महिला ग्राहक और उनके कमी अजय यादव की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की प्राथमिकी दर्ज की है।विभूतिपुर थाना अध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि बहुत जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाश की पहचान कर ली गई है। इस घटना को लेकर एसपी द्वारा SIT का गठन किया गया है, जो लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!