Tuesday, September 24, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

युवकों द्वारा बसढ़िया समुदाय भवन में नाबाकिल लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का किया प्रयास,पिलाया जहर

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढ़िया पंचायत में रविवार को रात एक नाबालिक लड़की के साथ गांव चार युवकों ने पंचायत के सामुदायिक भवन में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया.इस दौरान चारो आरोपी ने भाई के पहुँचने पर नाबालिक को जब्दस्ती जहर भी पिला दिया.

इस बात को लेकर नाबालिक लडकी के भाई ने लिखित आवेदन देकर चार युवक को आरोपी बनाया है.पुलिस को दिए आवेदन में लड़की के भाई ने थाना क्षेत्र के गद्दों वाजिदपुर गांव निवासी नरेश दास के पुत्र राम दास, जगरनाथ दास के पुत्र अभिषेक दास,सुरेश दास के पुत्र आदित्य दास स्व. नवीन दास के पुत्र शिवम दास को आरोपित किया है. भाई ने बताया कि रात्रि में गर्मी के कारण सभी बरामदे पर सोये थे.

रात्रि में जब हम उठे तो बहन बिस्तर पर नहीं थी.तब हम बाहर खोजने निकले तो मेरी बहन की चीख सुनाई दिया.जो घर से थोड़ी दूर पर स्थित सामुदायिक भवन से निकल रही थी.जब जाकर देखा तो चारो ने मिलकर सामुदायिक भवन के एक कमरे में मेरी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था.इतना ही नही मेरे पहुँचने पर सभी ने मुझे पकड़ लिया और इस दौरान चारो ने मिलाकर मेरी बहन को जहर पिला दिया.किसी तरह मैंने अपनी बहन को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है.इस संबध में थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि आवेदन मिला है.जिसके आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!