Sunday, October 6, 2024
BegusaraiPatna

ब्रेकिंग :बेगूसराय में गंगा नहाने जा रहे ऑटो और कार की टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत,ओवरटेक करने के दौरान हादसा

बेगूसराय में मंगलवार की सुबह ऑटो और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में सभी ऑटो सवार हैं। कार में बैठे 3 लोग घायल हैं। हादसे के बाद लोगों के शव ऑटो में फंस गए। हादसा NH-31 फोरलेन पर थाना क्षेत्र के बीहट रतन चौक के पास हुआ। ऑटो पर सवार सभी लोग हाथिदह से बेगूसराय आ रहे थे।

 

फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने के करीब आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची है।बताया जा रहा है कि एक ऑटो सिमरिया की ओर से जीरोमाइल की तरफ आ रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 5.30 बजे रतन चौक के पास स्विफ्ट कार से टक्कर हो गई।

 

हादसे के बाद सड़क पर पड़े लोगों के शव।

प्रत्यक्षदर्शी चंदन कुमार झा ने बताया कि दोनों गाड़ी एक ही साइड से आ रही थी। ओवरटेक करने के दौरान ये हादसा हुआ। हादसे से कुछ दूर पहले कार ने ऑटो को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं कर पाया। इसके बाद गुस्से में उसने गाड़ी ओवरटेक करने की कोशिश की। जिससे कार ऑटो से टकरा गई।

 

बताया जा रहा है कि ऑटो में 11 लोग सवार थे। सभी रेलवे स्टेशन से अपने घर के लिए निकले थे.ऑटो में बैठे बबूल शर्मा ने बताया ने ऑटो में सफेद कार ने ठोकर मार दी। हम आगे वाली सीट पर बैठे हुए थे। दिल्ली से हम ट्रेन से आए थे। सारी सवारी अलग-अलग थी। विक्रमशीला ट्रेन से आए थे। ऑटो में 11 लोग सवार थे। इसमें से किसी को पहचानते नहीं थे। 4 बजे के करीब ट्रेन स्टेशन पर आई थी

Kunal Gupta
error: Content is protected !!