Sunday, October 6, 2024
Patna

“पटना पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर:बारिश के बीच गया गाना ‘आज मौसम बड़ा बईमान है

“पटना:बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर शनिवार को पटना पहुंचे। एक नृत्य संस्थान के 15वें स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन प्रेमचंद रंगशाला में किया गया था। संस्थान की निदेशिका मौसम शर्मा ने उनका स्वागत किया। शक्ति कपूर ने पटना वालों को सलाम किया। इसके साथ ही उन्होंने आज बारिश के बीच ‘आज मौसम बड़ा बईमान है’ गाना भी गाया।

मैं और मेरा परिवार बच्चों के साथ खड़े रहेंगे

शक्ति कपूर ने इस संस्थान के बच्चों की नृत्य कौशल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी सोच है। कितने बच्चे ऐसे हैं, जिनके माता-पिता नहीं है पर उनकी पढ़ाई लिखाई सुनिश्चित की जा रही है। डांस, म्यूजिक, गाना बच्चों को सिखाई जाती है।

सभी बच्चों को मैं मुबारकबाद देता हूं। जब भी इन्हें मेरी जरूरत होगी मैं और मेरा परिवार उनके साथ खड़े रहेंगे। उनकी बेटी श्रद्धा कपूर एक्ट्रेस हैं, इसलिए वह बहुत अच्छे से समझते हैं कि बेटियां कितनी होनहार होती है। हर बेटी की काफी इज्जत करते हैं।

डांस आपको तन और मन दोनों से सेहतमंद रखता है

वहीं, निदेशिका मौसम शर्मा ने कहा कि मुझे यह बताते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि हमारी संस्थान ने सफलतापूर्वक 14 वर्ष पूरे कर लिए हैं। हर वर्ष हम कुछ नए वादे के साथ उसे पूरा करने के लक्ष्य के साथ निरंतर आगे बढ़ते रहते हैं। डांस आपको तन और मन दोनों से सेहतमंद रखता है। स्वस्थ्य रहने के लिए सभी लोगों को डांस को अपने दैनिक दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। तनाव भरे जिंदगी में ऊर्जा का श्रोत डांस ही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!