Thursday, September 19, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में लव मैरिज के 4 महीने बाद पति-पत्नी ने की आत्महत्या,कमरे में मिला शव

समस्तीपुर में दंपती ने एक साथ फंदे से लटक आत्महत्या कर ली। दोनों का शव एक कमरे से बरामद किया गया है। घटना के समय घर में कोई अन्य सदस्य नहीं थे। परिवार के सदस्य काम से लौटे तो घटना की जानकारी मिली।

घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहेता पंचायत के वार्ड संख्या-2 के कमरगामा गांव की है। मृतक की पहचान लाल बाबू दास के बेटे सुमित कुमार (21​) और उसकी पत्नी प्रीती कुमारी (19) के रूप में की गई है।

दोनों ने इसी साल मार्च महीने में लव मैरिज किया था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।मृतक सुमित के पिता मजदूरी करते हैं। दोपहर को वो मजदूरी करने चले गए। मां भी घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान दोनों ने फंदे से लटक कर जान दे दी। मां और पिता लौटे तो देखा कि दोनों का कमरा अंदर से बंद है। अंदर देखा तो दोनों का शव फंदे से लटका मिला।

मृतक प्रीती कुमारी के पिता दरभंगा के पतौर थाना के सिरदीलपुर गांव निवासी सुखदेव दास ने कहा कि अक्सर दोनों के बीच आपसी विवाद होता रहता था। मंगलवार दोपहर मौत की सूचना मिली।

सूचना कल्याणपुर पुलिस को दी। प्रभारी थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी नितिश चन्द्र धारिया पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।सदर डीएसपी 2 विजय कुमार महतो ने बताया कि दंपती ने मार्च महीने में लव मैरिज किया था। परिवार वालों का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा। अक्सर दोनों में मारपीट भी होती थी। आज जब घर में लोग नहीं थे तो दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अभी किसी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!