Monday, October 7, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

हावड़ा के ज्वेलरी शॉप से दो करोड़ मूल्य के सोना लूट कांड में पुलिस ने मालपुर से एक महिला को किया गिरफ्तार

दलसिंहसराय,हावड़ा के एक ज्वेलरी शॉप से दो करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के सोना लूट का तार दलसिंहसराय से जुड़ गया है.इस मामले में प.बंगाल के हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट से एएसआई गौतम कुमार तमंग के नेतृत्व में आई पुलिस टीम ने दलसिंहसराय थाना के मालपुर से रामशगुन महतो की पत्नी आशा देवी को गिरफ्तार किया है.मंगलवार को न्यायालयी प्रक्रिया पूर्ण करने के उपरांत गिरफ्तार महिला को पुलिस ने अपने साथ लेकर वापस लौट गई.

 

बंगाल पुलिस ने बताया कि डोमजूर के मेसर्स जेम्स ज्वेलरी शॉप (कच्ची बाड़ी ) में बीते 11 जून को दिनदहाड़े आर्म्स का भय दिखा एवं विक्रेता के साथ मारपीट कर 3.5 किलो सोना एवं 20 लाख रुपये का डायमंड ज्वेलरी लूटकर बदमाश फरार हो गये थे.मामले को लेकर विक्रेता राकेश दास ने डोमजूर थाने में कांड संख्या 433/24 दर्ज कराया है.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट की गुत्थी सुलझाने में केस आईओ सुदीप्ता पानीगढ़ी लगी हुई है.

 

इस बीच बेगुसराय टाउन थाने की पुलिस द्वारा बंगाल पुलिस के साथ जानकारी साझा करने के बाद टीम ने मालपुर में छापेमारी कर आशा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह भी बताया कि समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाने के सुरतपुर छतौना निवासी मोतीलाल सहनी के पुत्र रविन्द्र सहनी ने लूट के एक मामले में गिरफ्तार होने के बाद बेगुसराय पुलिस के समक्ष डोमजूर में सोना लूटकांड में शामिल स्वीकार किया था.वहीं अपने सहयोगी के रूप में मालपुर की आशा देवी का नाम भी बताया था. जिसे पुलिस ने अपने साथ ले गई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!